4

Actress Ananya Panday shares throwback picture of parents on their parents' wedding anniversary

पेरेंट्स की शादी की सालगिरह पर अभिनेत्री अनन्या पांडे ने शेयर की माता-पिता की थ्रोबैक तस्वीर

फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली अभिनेत्री अनन्या पांडे ने आज अपने पेरेंट्स चंकी पांडे और भावना पांडे की शादी की 24वीं सालगिरह के मौके पर एक थ्रोबैक तस्वीर अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर कर उनपर प्यार बरसाया है। अनन्या पांडे ने अपने माता पिता की तस्वीर को साझा करते हुए लिखा -24 ! इसके साथ ही उन्होंने दिल वाली इमोजी भी बनाई है।

तस्वीर में चंकी के साथ भावना बहुत हॉट लग रही हैं। चंकी पांडे फिल्म जगत के जाने- माने अभिनेता हैं। 17 जनवरी, 1998 में चंकी ने भावना पांडे से शादी की थी। आज उनकी शादी के 24 साल पूरे हो गए। इस मौके पर भावना पांडे ने भी इंस्टाग्राम पर कुछ थ्रोबैक तस्वीरें साझा कर अपने पति को शादी की सालगिरह की बधाई दी है ।

बता दें कि चंकी पांडे ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत साल 1981 में आई संजय दत्त की फिल्म ' रॉकी' में छोटी सी भूमिका से की थी। साल 1987 में मल्टी स्टारर फिल्म 'आग ही आग' में उन्हें मुख्य भूमिका के रूप में काम करने का मौका मिला।इसके बाद चंकी कई फिल्मों में शानदार अभिनय करते नजर आये ,जिनमे विश्वात्मा, आँखें, भूत बंगला, तिरछी टोपी वाले, अपना सपना मनी मनी, हॉउसफुल आदि शामिल हैं। बॉलीवुड के अलावा चंकी बांग्लादेशी फिल्मों में भी सक्रिय हैं। वहीं अगर बात करें चंकी और भावना की बड़ी बेटी अनन्या की तो अनन्या भी अपने पिता की तरह फिल्म जगत में नाम कमा रही हैं। अनन्या जल्द ही साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा के साथ फिल्म लाइगर में नजर आएंगी।
 


Comment As:

Comment (0)