chug_803

BJP National General Secretary Tarun Chugh

कांग्रेस का चिंतन नहीं 'चिंता' शिविर, भाजपा में मोदी और कमल का निशान ही चेहरा : चुघ

जयपुर, 17 मई (हि.स.)। भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री तरुण चुघ ने कांग्रेस के चिंतन शिविर पर जुबानी हमला बोला है। भाजपा मुख्यालय पर मंगलवार को चुघ ने कहा कि उदयपुर में कांग्रेस का चिंतन नहीं, 'चिंता' शिविर था। एक परिवार के हाथ से सत्ता की रेत निकल रही है, उसे कैसे जकड़ा जाए, इस पर चिंतन-चिंतन खेला गया। चिंतन शिविर में देशहित में कोई फैसला नहीं हुआ।

उन्होंने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि पिछले 3 साल में कांग्रेस पार्टी कहां थी। कांग्रेस अब तक अपना पूर्णकालिक अध्यक्ष तक नहीं बना पाई। चुघ ने राजस्थान भाजपा में चेहरे की लड़ाई से इनकार किया और कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और कमल का निशान ही भाजपा का चेहरा है।

उन्होंने कहा कि बैठक में खुद राहुल गांधी ने माना है कि कांग्रेस पार्टी जनता से दूर जा चुकी है। हैरान हूं कि 400 नेता इस बात को जानने के लिए एक साथ जुटे। अगर देश के आम नागरिक से जाकर पूछते तो पता चल जाता कि 2014 से कांग्रेस डिब्बा गोल हो चुका है। इस समयावधि में 36 चुनाव कांग्रेस हार चुकी है। उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का तीन बार राजस्थान आना बता रहा है कि राजस्थान का मौसम बदल रहा है।

भाजपा के राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बैठक को लेकर चुघ ने कहा कि राजस्थान में यह बैठक होना अहम बात है। राजस्थान भाजपा के लिए बड़ा लकी प्रदेश है। यह बैठक इसलिए भी अहम हैं क्योंकि इस महीने मोदी सरकार के 8 साल पूरे होने वाले हैं। 20 को होने वाली बैठक में देशभर के राष्ट्रीय पदाधिकारी, प्रदेशाध्यक्ष और संगठन मंत्री शामिल होंगे। इससे पहले 19 मई को पार्टी के राष्ट्रीय मंत्रियों की होगी बैठक। साथ ही राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा जयपुर में बड़ी प्रदर्शनी का उद्घाटन करेंगे।
 

BJP National General Secretary Tarun Chugh

Comment As:

Comment (0)