hardik pandya_umran malik_1st t20i ireland_317

Hardik Pandya Umran Malik 1st T20I Ireland

उमरान पुरानी गेंद के साथ अधिक सहज होंगे : हार्दिक पांड्या

डबलिन, 27 जून (हि.स.)। बतौर कप्तान अपने पहले विदेशी दौरे पर आयरलैंड को पहले टी-20 में सात विकेट से हराने के बाद भारतीय कप्तान हार्दिक पांड्या ने अपना पहला टी-20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेलने वाले तेज गेंदबाज उमरान मलिक का समर्थन किया है।

दीपक हुड्डा (नाबाद 47) और कप्तान हार्दिक पांड्या (12 गेंदों पर 24) की धमाकेदार पारियों की बदौलत भारतीय टीम ने पहले टी-20 मुकाबले में आयरलैंड को सात विकेट से हराकर दो मैचों की श्रृंखला में 1-0 की बढ़त हासिल कर ली।

उमरान ने आयरलैंड के खिलाफ पहले टी-20 में एक ओवर में 14 रन दिए और कोई विकेट नहीं लिया।

हार्दिक ने मैच के बाद कहा, "एक जीत के साथ एक श्रृंखला की शुरूआत करना शानदार रहा है। हमारे लिए, एक टीम के रूप में, जीत के साथ शुरुआत करना बहुत महत्वपूर्ण है। इससे काफी खुश हूं। आईपीएल में उमरान अपने फ्रेंचाइजी के लिए शानदार रहा है। लेकिन मुझे लगा, बातचीत भी की थी उसके साथ, वह पुरानी गेंद के साथ अधिक सहज होगा।"

उन्होंने कहा, "आयरलैंड ने शानदार बल्लेबाजी की, इसलिए मुझे हमारे मुख्य गेंदबाजों के पास वापस जाना पड़ा। हो सकता है कि अगले मैच में उसके पास पूरा मौका हो। आयरलैंड के बल्लेबाजों द्वारा खेले गए कुछ शॉट दिमाग को हिला देने वाले थे।"

बता दें कि इस मुकाबले में भारत ने टॉस जीतकर पहले क्षेत्ररक्षण करने का फैसला किया। आयरलैंड ने हैरी टेक्टर के नाबाद 64 और टकर के 18 रनों की पारी की बदौलत 12 ओवर में 4 विकेट पर 108 रन बनाए।

भारत की तरफ से भुवनेश्वर कुमार, हार्दिक पांड्या, आवेश खान और युजवेंद्र चहल ने 1-1 विकेट लिया।

109 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारतीय टीम ने दीपक हुड्डा (47), ईशान किशन (26) और हार्दिक पांड्या (24) की बेहतरीन पारियों की बदौलत 9.2 ओवर में 111 रन बनाकर 7 विकेट से जीत हासिल कर ली। दोनों टीमों के बीच दूसरा और अंतिम टी-20 मंगलवार को खेला जाएगा।

Hardik Pandya Umran Malik 1st T20I Ireland

Comment As:

Comment (0)