bkjnlk

Chhattisgarh: Rs 50 lakh looted from business

छत्तीसगढ़ :कारोबारी से 50 लाख रुपये की लूट

रायपुर, 17 मई (हि.स.)।सोमवार की देर रात देवपुरी क्षेत्र में ,धमतरी रोड पर स्थित डूमरतराई थोक मंडी के पास चावल के कारोबारी पर हमला कर कुछ बाइक सवारों ने रुपयों से भरा बैग लूट लिया ।कारोबारी का दवा है कि बैग में 50 लाख रुपये थे।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार घायल कारोबारी नरेंद्र खेतपाल (59) ने देवपुरी डुमरतराई स्थित उनकी अनाज की दुकान से रात लगभग नौ बजे दिन भर का पैसा एकत्रित कर अपने घर एक्टिवा से टैगोर नगर जा रहे थे। तभी उनका पीछा कर रहे तीन बाइक पर नौ अज्ञात लुटेरे ने उन्हें घेर कर हमला किया और मारपीट कर पैसों से भरा बैग लेकर फरार हो गए। कारोबारी के सिर में गंभीर चोट आई है। उन्हें निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।लूटेरे अपने चेहरे को गमछे से ढंके हुए थे।पुलिस के हाथ सीसीटीवी फुटेज लगा है ।

नरेंद्र के बेटे किशन ने बताया कि 3 बाइक पर 6 से 9 लोग थे। वो पापा का पीछा कर रहे थे। मिंटू पब्लिक स्कूल के पास उन्होंने घेर लिया और उन्हें मारने -पीटने लगे। बदमाशों ने डंडे स्टंप से नरेंद्र खेतपाल के सिर पर वार किया गया। किशन ने बताया कि इस अटैक की वजह से पापा सड़क पर गिर गए, इतने में कैश वाला बैग लेकर वो लोग फरार हो गए। नरेंद्र ने सड़क पर पड़े-पड़े बेटे किशन को फोन किया और घटना स्थल पर पहुंचने को कहा। इसके बाद कारोबारी को पचपेड़ी नाका स्थित एक प्राइवेट अस्पताल में एडमिट किया गया है, उसके सिर पर चोटें आई हैं।पुलिस आरोपितों की तलाश में जुटी हैं।


Comment As:

Comment (0)