south _436

Tigri Extension arrested 10 accused

प्रदर्शकारियों व महिला बाउंसरों के बीच मारपीट

नई दिल्ली, 25 जून (हि.स.)। दक्षिण जिले में 2 दिन पहले शराब की दुकान पर हुई मारपीट और झगड़े के मामले में पुलिस ने 10 महिलाओं को गिरफ्तार किया है। मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ। तिगड़ी एक्सटेंशन में स्थानीय महिलाएं पिछले कई महीनों से शराब की दुकान के बाहर विरोध-प्रदर्शन कर रही थीं।

शराब की दुकान के मालिक ने दुकान पर महिला बाउंसर्स को तैनात कर दिया था। बीते दिनों बाउंसरों और प्रदर्शनकारी महिलाओं के बीच जमकर मारपीट हुई। इस दौरान महिलाओं पर बाउंसरों ने जमकर लात-घूसे बरसाए।

इस मामले में महिलाओं ने थाने में शिकायत दर्ज कराई। शिकायत के आधार पर पुलिस ने 10 महिलाओं को गिरफ्तार किया है। इसमें महिला बाउंसर भी शामिल हैं। दक्षिण जिले की डीसीपी बेनिता मेरी जेकर ने पूरे मामले की जानकारी देते हुए शनिवार को बताया कि 23 जून को 8:30 बजे शराब की दुकान पर पुलिसकर्मी पहले से तैनात थे।

विरोध-प्रदर्शन के दौरान दोनों पक्षों में कुछ कहासुनी हुई, जो देखते ही देखते मारपीट में तब्दील हो गई थी। बीच-बचाव करने में बीट ऑफीसर हेड कांस्टेबल रंजीत के साथ भी मारपीट की गई। उनकी वर्दी फाड़ दी गई। उन्हें एम्स ट्रॉमा सेंटर में भर्ती करना पड़ा था। इस मामले में पुलिस ने 10 आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज करके उन्हें गिरफ्तार कर लिया है।
 

Tigri Extension arrested 10 accused

Comment As:

Comment (0)