download (1)

actor sanjay dutt arunachal pradesh video

अभिनेता संजय दत्त ने अरुणाचल के स्वर्ण जयंती वर्ष पर बने वीडियो को किया जारी

इटानगर, 20 जनवारी (हि.स)। बॉलीवुड के प्रसिद्ध अभिनेता संजय दत्त अरुणाचल प्रदेश के स्वर्ण जयंती वर्ष के अवसर पर महीने भर चलने वाले उत्सव के ब्रांड एंबेसडर होने के नाते उन्होंने आज अरुणाचल प्रदेश की प्रकृतिक सुंदरता, जनजातीय विविधता, पंरपरिक नृत्य आदि पर आधारीत एक वीडियो बनाकर अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर शेयर किया है।

वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, अरुणाचल प्रदेश के लिए अभियान चलाकर मैं अपने अपको बुहत गर्व महसूस कर रहा हूं। साथ ही उन्होंने अरुणाचल प्रदेश के लोगों को अरुणाचल प्रेदश की 50वें उत्सव की शुभकामनाएं प्रेषित की है।

एक महीने तक चलने वाले उत्सव का आज शुभारंभ लोअर सुबनसिरी जिला के जीरो में हुआ। उल्लेखनीय है कि 20 जनवरी, 1972 को अरुणाचल प्रदेश को केंद्र शासित प्रदेश दर्जा मिला था। उत्सव का समापन समारोह 20 फरवरी को राज्य के स्थापना दिवस पर इटानगर में होगा।

बॉलीवुड अभिनेता दत्त ने भी आज इस अवसर पर वीडियो को रिलिज किया। उन्होंने वीडियो में शि-योमी जिला के मेचुका से वीडियो कॉल के जरीए अपने दोस्तों को अरुणाचल प्रेदश में आने और अरुणाचल प्रदेश के प्रकृतिक सुंदरता के बारे में बताया है।
 

actor sanjay dutt arunachal pradesh video

Comment As:

Comment (0)