27dl_m_107_27062022_1

bhusrwekshan karmchari pargramino ne rupeya wasulne

भू सर्वेक्षण कर्मचारी पर ग्रामीणों ने लगाया अवैध तरीके से रुपया वसूलने का आरोप

किशनगंज,27 जून (हि.स.)। जिले में ठाकुरगंज प्रखंड अंतर्गत बंदरझूला पंचायत के ग्रामीणों ने भू-सर्वेक्षण शिविर के कर्मचारी रामाशीष रजक पर अवैध तरीके से रुपया वसूलने का आरोप लगाया है।

किशनगंज जिला में भी भू-सर्वेक्षण को लेकर शिविर लगाकर ग्रामीणों के भूमि से संबंधित कागजात जमा किए जा रहे हैं। इसी बीच भू सर्वेक्षण शिविर के कर्मचारी रामाशीष रजक द्वारा ग्रामीणों से भू संबंधित कागजात शिविर में जमा करने के नाम पर अवैध तरीके से रुपया लेने का मामला प्रकाश में आया है।

मामले का खुलासा उस वक्त हुआ जब भू सर्वेक्षण के कर्मचारी रामाशीष रजक को बंदरझूला पंचायत के ग्रामीणों द्वारा जियापोखर में घेराव कर पूछा गया कि आप किस बात के रुपये ग्रामीणों से ले रहे हैं और मांग रहे हैं।

वायरल वीडियो में भी देखा जा रहा है कि रामाशीष रजक को ग्रामीणों द्वारा सवाल जवाब किया जा रहा है और बैठक कर पूछा जा रहा है कि आखिर किस बात के रुपये ग्रामीणों से वसूले जा रहे हैं। मामले को लेकर डेरामारी के रोहित ठाकुर, सुरेश ठाकुर सहित अन्य लोगों का कहना है कि भू सत्यापन के नाम पर अवैध रूप से रुपए की मांग की जा रही है रूपया न देने पर जमीन सत्यापन नहीं करने की धमकी दी जा रही है। वहीं वायरल वीडियो में रामाशीष रजक आरोपों से इनकार करते हुए नजर आ रहे हैं। उक्त संबंध में शिविर प्रभारी सहायक बंदोबस्त पदाधिकारी कृष्ण कुमार ने बताया कि मामले की जानकारी होते ही उक्त अमीन को फिलहाल कार्यक्षेत्र मौजा 205 से हटा दिया गया है और उसकी जगह दूसरे अमीन को प्रतिनियुक्त कर दिया गया है। इस संबंध में ठाकुरगंज अंचलाधिकारी ओम प्रकाश भगत ने भी बताया कि उक्त मामले की जानकारी मिली है। जांच की जा रही है।
 

bhusrwekshan karmchari pargramino ne rupeya wasulne

Comment As:

Comment (0)