ADV2
adv Ftr

अक्षय कुमार और रजनीकांत अभिनीत फिल्म '2.0' का टीजर जारी

 

नई दिल्ली, 13 सितम्बर (हि.स.)। बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार ने गुरुवार को अपने सोशल मीडिया एकाउंट ट्वीटर पर आगामी फिल्म '2.0' का टीजर जारी किया है।
अक्षय कुमार ने अपने ट्वीट में कहा कि गणेश चतुर्थी के मौके पर भारत की सबसे बड़ी फिल्म '2.0' का आज श्री गणेश हो रहा है। यह झलकियां हैं, सबसे बड़ी लड़ाई की, अच्छी या बुरी कौन तय करेगा?
टीजर में सुपरस्टार रजनीकांत और अक्षय कुमार के जबरदस्त किरदार की झलकियां देखने को मिल रही हैं। 
हाल ही में अक्षय कुमार ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर 2.0 का पोस्टर भी जारी किया था, जिसमें वह विलेन के रोल में नजर आ रहे थे। जारी पोस्टर में अक्षय कुमार के विलेन के लुक को उनके प्रशंसकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। इस फिल्म में दो सुपरस्टार को देखने के लिए उनके प्रशंसक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। यह फिल्म इस साल की सबसे बड़ी फिल्म होगी।
उल्लेखनीय है कि एस. शंकर द्वारा निर्देशित ''2.0'' 2010 में आई फिल्म 'रोबोट' का सिक्वल है। इस फिल्म में रजनीकांत और विश्व सुंदरी ऐश्वर्या राय मुख्य भूमिका में थे। इस फिल्म में रजनीकांत ने डबल रोल किया था, हीरो और रोबोट दोनों का। इसके सिक्वल में रजनीकांत के अलावा पूरी कास्ट चेंज है। इस फिल्म में रजनीकांत एक बार फिर रोबॉच चिट्टी और साइंटिस्ट के किरदार में नजर आएंगे जबकि अक्षय कुमार विलेन के किरदार में दिखाई देंगे। फिल्म में बेहतरीन स्पेशल इफेक्ट्स का इस्तेमाल किया गया है। इस बार भी फिल्म का संगीत ए.आर. रहमान ने दिया है। 
आज से इस फिल्म के टीजर का थ्री डी वर्जन सिनेमाघरों में दिखाया जाएगा। यह फिल्म 500 करोड़ के बजट में बनकर तैयार हुई है। इसको बनने में दो साल से ज्यादा का समय लगा है। इस फिल्म में रजनीकांत और अक्षय के अलावा एमी जैक्सन, सुधांशु पांडे और आदिल हुसैन भी दिखाई देंगे। यह फिल्म इस साल 29 नवम्बर को रिलीज होगी। 

Todays Headlines