ADV2
adv Ftr

राज्यपाल समेत भाजपा नेताओं ने दीनदयाल उपाध्याय को पुण्यतिथि पर किया स्मरण

 

भोपाल, 11 फरवरी (हि.स.)। जनसंघ से भारतीय जनता पार्टी के संस्थापक पं दीनदयाल उपाध्याय की आज पुण्यतिथि है। पं. दीनदयाल उपाध्याय की पुण्यतिथि संगठन द्वारा समर्पण निधि कार्यक्रम के रुप में मनाई जा रही है। मप्र की राज्यपाल आनंदीबेन समेत भाजपा नेताओं ने पं दीनदयाल उपाध्याय को उनकी पुण्यतिथि पर स्मरण कर सादर नमन किया है। 
राज्यपाल आनंदीबेन पटेल ने पं दीनदयाल उपाध्याय को याद करते हुए ट्वीट कर लिखा ‘एकात्म मानववाद व अंत्योदय के प्रणेता और हम सभी के प्रेरणास्रोत पंडित दीनदयाल उपाध्याय जी को पुण्यतिथि पर सादर नमन’। मप्र के पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवराज सिंह चौहान ने पं दीनदयाल उपाध्यान को नमन करते हुए ट्वीट कर लिखा ‘राष्ट्र चिंतक, गरीब कल्याण के मार्गदर्शक और हम सभी के प्रेरणास्रोत पंडित दीनदयाल उपाध्याय जी को पुण्यतिथि पर सादर नमन। राष्ट्र के प्रति आपका समर्पण सदैव हमारे जीवन का भी मार्गदर्शन करेगा। आपके आदर्श हमें राष्ट्रसेवा, गरीब कल्याण और समाजिक समरसता के पथ पर अग्रसर करते रहेंगे’।
मप्र भाजपा प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह ने दीनदयाल उपाध्याय को श्रृद्धांजलि देते हुए लिखा ‘पंडित दीनदयाल उपाध्याय जी की दूरदर्शिता एवं एकात्म मानववाद का संदेश हमें सतत देश और मानवता की सेवा करने की प्रेरणा देता रहेगा। दार्शनिक, सामाजिक चिन्तक, शिक्षाविद, पत्रकार, कुशल नेता और एक महामानव को उनकी पुण्यतिथि पर सादर नमन’। भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने अपने ट्वीट कर नमन करते हुए लिखा ‘सनातन धर्म के प्रचार और समाज के उत्थान के लिए अपना सर्वस्व न्यौछावर कर देने वाले, महापुरुष पंडित दीनदयाल उपाध्याय जी की पुण्यतिथि पर सादर श्रद्धांजलि ’

Todays Headlines