Adv
adv Ftr

बोलेरो की टक्कर से मोटरसाइकिल सवार युवक की मौत

प्रतापगढ़, 11 फरवरी (हि. स.) नगर कोतवाली क्षेत्र में भुपियामऊ ओवर ब्रिज चौराहे के पास सोमवार को सुबह अनियंत्रित बोलेरो की टक्कर से मोटरसाइकिल सवार किसान की मौत हो गयी। वहीं सड़क के बगल से जा रहा एक अधेड़ घायल हो गया, जिसे ग्रामीणों ने पुलिस की सहायता से जिला अस्पताल पहुंचाया जहां उसका इलाज चल रहा है। घटना के बाद बोलेरो चालक मौके से फरार हो गया। 
रानीगंज थाना क्षेत्र के भागीपुर ठठेरी गांव निवासी राम पूजन पटेल (45) पुत्र राम देव पटेल भागीपुर ठठेरीपुर परिवार चलाने के लिए खेत में सब्जी लगाकर बाजार में बेचता था। सोमवार को सुबह वह अपनी मोटरसाइकिल पर टमाटर लादकर भुपियामऊ मंडी ले जा रहा था। भुपियामऊ ओवर ब्रिज से चौराहे की ओर अंदर मोटरसाइकिल मोड़ने पर लखनऊ की ओर से तेज रफ्तार बोलेरो ने उसे सामने से जोरदार टक्कर मार दी। इसके बाद रोड के किनारे गोविंद कनौजिया (50) को भी टक्कर मारते हुए बोलेरो रानीगंज की ओर निकल गई।
हादसे में गोविंद कनौजिया गम्भीर रूप से घायल हो गया, वहीं राम पूजन पटेल की मौके पर ही मौत हो गयी। घटना की सूचना जानकारी होते ही मौके पर भुपियामऊ चौकी इंचार्ज अनिल पांडे अपने हमराहियो के साथ पहुंचे और 108 एंबुलेंस द्वारा घायल को जिला अस्पताल भेजवाया। गोविंद के दोनों पैर और हाथ में फ्रैक्चर है। वहीं राम पूजन पटेल के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। उसके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Todays Headlines