Adv
adv Ftr

दीपिका पादुकोण निभाएंगी एसिड अटैक सर्वायवर लक्ष्मी का किरदार

 

नई दिल्ली, 05 अक्टूबर (हि.स.)। बॉलीवुड की डिम्पल गर्ल दीपिका पादुकोण जल्द ही मेघना गुलजार की फिल्म में एसिड अटैक सर्वायवर का किरदार निभाती नजर आएंगी। यह जानकारी फिल्म समीक्षक एवं ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श नें दी।
तरण आदर्श ने ट्वीट कर कहा कि दीपिका पादुकोण मेघना गुलजार के साथ जल्द ही नजर आएंगी। वह एक एसिड अटैक सर्वायवर का किरदार निभाएंगी। 
दीपिका पादुकोण एसिड अटैक सर्वायवर लक्ष्मी अग्रवाल का किरदार निभाएंगी। लक्ष्मी पर 15 साल की उम्र में उनके ही परिवार के एक जान पहचान के 32 साल के व्यक्ति ने तेजाब से हमला कर दिया था, जिसकी वजह से उन्हें कई सर्जरी करवानी पड़ीं। बाद में लक्ष्मी ने एसिड अटैक्स के खिलाफ अभियानों को प्रमोट करना शुरू किया और एसिड अटैक की शिकार महिलाओं की मदद करना शुरू किया। 2014 में उन्हें यूएस स्टेट डिपार्टमेंट के इंटरनेशनल वुमन ऑफ करेज अवॉर्ड से भी सम्मानित किया गया था।
उल्लेखनीय है कि दीपिका हाल ही में संजय लीला भंसाली द्वारा निर्देशित ‘पद्मावत’ में नजर आई थीं, जिसमें उन्होंने रानी पद्मावती का किरदार निभाया था। इस फिल्म में दीपिका के अलावा शाहिद कपूर और रनवीर सिंह भी मुख्य भूमिका में थे। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई।