img

नई दिल्ली, 19 नवम्बर (हि.स.)। आम आदमी पार्टी के प्रवक्ता एवं विधायक सौरभ भारद्वाज ने कहा कि दिल्ली को केंद्र सरकार से अभी तक एक भी आईसीयू बेड नहीं मिले हैं, जबकि केंद्रीय गृहमंत्री के आश्वासन के पांच दिन हो चुके हैं। 


उन्होंने कहा कि केंद्रीय स्वास्थ्य विभाग की वेबसाइट से पता चला है कि केंद्र से जो 750 आईसीयू बेड मिलने वाले हैं, उनकी संख्या घटा कर 400 कर दी गई है। जबकि भाजपा के नेता इसका पोस्टर लगा कर और प्रेस कांफ्रेंस कर ढोल पीट रहे हैं। 


भारद्वाज ने कहा कि भाजपा दिल्ली वालों के साथ ऐसे समय में इस तरह का मजाक कर रही है, जब सभी लोग एक साथ मिलकर दिल्ली की सेवा करने की भावना रखते हैं। मैं भाजपा के वरिष्ठ नेताओं और केंद्रीय गृहमंत्री से पूछना चाहता हूं कि जो 750 आईसीयू बेड देने का वादा किया गया था, वह आईसीयू बेड कहां हैं?


भारद्वाज ने कहा कि दिल्ली भाजपा की ओर से एक ट्वीट किया गया है, जिसमें प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने पूछा है कि दिल्ली सरकार कोई एक मोहल्ला क्लीनिक बता दे, जहां मुफ्त कोरोना के टेस्ट हो रहे हैं। उन्होंने बताया कि मैंने उनको ट्विटर के माध्यम से जवाब दिया है, हालांकि दिल्ली में विभिन्न जगहों पर मोहल्ला क्लीनिकों में मुफ्त कोरोना टेस्ट हो रहे हैं। मैंने उन्हें मेरी ही विधानसभा के एक मोहल्ला क्लीनिक का पता बताया है। आदेश गुप्ता मुझे बताएं कि वह किस दिन आ रहे हैं। मैं खुद उनका स्वागत करने के लिए मोहल्ला क्लीनिक पर मौजूद रहूंगा। 

Adv

You Might Also Like