ADV2
adv Ftr

तालाब में गिरी कार, महिला की मौत

 

छिन्दवाड़ा, 19 अगस्त (हि.स.)। मध्यप्रदेश के छिन्दवाड़ा जिले के तामिया विकासखण्ड अंतर्गत बिजौरी गांव में तामिया मार्ग पर रविवार सुबह एक तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे बने तालाब में डूब गई। इस हादसे में कार में सवार महिला की मौके पर ही मौत हो गई। स्थानीय लोगों ने कार और महिला को डैम से बाहर निकाला। महिला की पहचान सुलभा आशित चक्रवर्ती के रूप में हुई है। कार क्रमांक एमएच 31 डीसी 8697 है। पुलिस कार्रवाई कर रही है। 
जानकारी के अनुसार सड़क किनारे सूचना बोर्ड के अभाव में अलसुबह कोहरा होने से हादसा होना बताया जा रहा है। बिजोरी की महिला प्रेमवती ने बताया कि सुबह साढ़े छह बजे छिंदवाड़ा की ओर से आ रही कार मोड़ के पास तालाब में अनियंत्रित होकर गिर गई। बिजोरी तालाब के सामने शासकीय हाईस्कूल भवन निर्माण में लगे सुपरवाइजर गोविन्द उइके ने बताया कि मोड़ के पास कार अनियंत्रित होकर तालाब जा गिरी। करीब आठ बजे सूचना पर टीआई लखनलाल मेहरा, एएसआई अहिरवार, डायल 100 पुलिस का पूरा स्टाफ पहुंचा। 
पुलिस के अनुसार कोहरा होने के कारण बीच तालाब से कार निकालने में थोड़ी दिक्कत हुई लेकिन तामिया निवासी मछुआरे बलदास कहार ने डैम के अंदर से कार को खोजा। इसके बाद कार को बाहर निकाला गया। पुलिस ने मछुआरे को पुरस्कृत करने की बात भी कही।
स्थानीय नागरिकों ने तालाब किनारे रेलिंग लगाने की मांग की। नागरिकों के अनुसार गलत स्थान पर बने तालाब के कारण भविष्य में भी हादसा होने की आशंका बनी हुई है। 

Todays Headlines