Adv
adv Ftr

पुलिस शराबी हत्यारे को लेकर चार घंटे तक लाश ढूंढती रही, पेटी में मिली लाश

 

भिलाई नगर, 06 अगस्त (हि.स.)। दोस्त की हत्या कर थाने पहुंचे आरोपी युवक को सुबह से साथ ले लाश को बरामद करने पुलिस टीम घंटो तक माथापच्ची करती रही। आरोपी युवक के मुताबिक कल रात में शराब पार्टी के बाद हुए विवाद के बाद उसने दोस्त की हत्या कर लाश को स्टील पेटी में बंद किया और खुर्सीपार के तेल्हा नाले में फेंक दिया। जब वह घर लौटा तो उसके कपड़ों पर खून के छीटे देख उसके पिता ने खुर्सीपार थाने में सूचना दी। देर रात पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया और लाश बरामद करने के लिए उसे लेकर घूमती रही। लगभग चार घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद पुलिस को स्टील पेटी तेलहा नाले में पाइप के नीचे फंसी मिली। 
राजेन्द्र प्रसाद नगर खुर्सीपार निवासी आरोपी चंद्र कुमार ने बताया कि वह और उसका दोस्त विक्की रात को अपने घर पर शराब पी रहे थे। इस दौरान विक्की ने शराब के नशे में चंद्र कुमार के पिता को जान से मारने की बात कह दी। इस बात से नाराज होकर चंद्र कुमार ने विक्की पर फर्नीचर के लिए लकड़ी छीलने वाले बसुले से वार कर दिया जिससे विक्की की मौत हो गई। चंद्र कुमार ने बताया कि उसने विक्की की लाश को एक स्टील की पेटी में बंद किया और तेल्हा नाला में फेंक दिया। 
मृतक विक्की पेशे से ट्रेलर चालक है और अधिक समय ट्रेलर में ही बिताता था। रविवार को वह चंद्र कुमार से मिला और दोनों ने शराब पार्टी की। चंद्र कुमार के बताए अनुसार खुर्सीपार पुलिस की टीम प्रभारी गोपाल वैश्य के साथ मौके पर पहुंची। स्थानीय युवकों की मदद से तेलहा नाला को छान मारा गया लेकिन लाश वाली पेटी नहीं मिली। काफी देर तक तलाश के बाद भी जब कोई फायदा नहीं हुआ तो पुलिस चंद्र कुमार को लेकर उसके घर पर गई। घर की तलाशी में भी पुलिस को कुछ नहीं मिला। घर की तलाशी में पुलिस को जगह जगह खून के धब्बे मिले। जिस बसुले से हत्या करने की बात चंद्र कुमार कर रहा था उसे पुलिस ने जब्त कर लिया। लाश के बारे में पूछने पर चंद्र कुमार बार-बार नाला में ही फेंकने की बात कहता रहा। चंद्र कुमार के बताए अनुसार शव स्टील की पेटी में बंद जीआई पाइप के नीचे फंसी मिली। पुलिस ने शव का पंचनामा कर शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।