Today's Top News

img

पॉजिटिव रोगियों की संख्या 29 से हुई 31
चंडीगढ़, 25 मार्च (हि.स.)। पंजाब में कोरोना वायरस का संक्रमण लगातार बढ़ता जा रहा है। महज एक दिन के भीतर राज्य के अस्पतालों में जहां कोरोना के संदिग्धों की संख्या 282 से बढक़र 488 पहुंच गई है वहीं राज्य में बुधवार को कोरोना के दो नए केस आने के बाद पॉजिटिव रोगियों की संख्या बढक़र 31 तक पहुंच गई है।
पंजाब सरकार द्वारा बुधवार की शाम जारी किए हेल्थ बुलेटिन के अनुसार मंगलवार को कोरोना पॉजिटिव रोगियों की संख्या जहां 29 थी वहीं बुधवार को यह संख्या बढक़र 31 तक पहुंच गई। अब तक 228 रोगियों की जांच रिपोर्ट नेगेटिव आ चुकी है जबकि 229 की जांच रिपोर्ट आनी अभी बाकि है। सरकारी रिपोर्ट के अनुसार बुधवार को होशियारपुर में एक नया पॉजिटिव केस सामने आया। यह पहले से पॉजिटिव आ चुके व्यक्ति के संपर्क में आने के कारण कोरोना का शिकार हुआ है।
पंजाब की औद्योगिक राजधानी लुधियाना में बुधवार को एक महिला कोरोना पॉजिटिव आई है। यह महिला विदेश नहीं गई थी। इसके बावजूद आशंका जताई जा रही है कि यह किसी कोरोना पॉजिटिव व्यक्ति के संपर्क में आने के बाद इस स्थिति में पहुंची है। पंजाब के नवांशहर जिला में अब तक कुल 18, मोहाली में पांच, जालंधर में तीन, होशियारपुर में तीन, अमृतसर तथा लुधियाना में एक-एक कोरोना पॉजिटिव केस सामने आ चुका है।
Adv

You Might Also Like