Adv
adv Ftr

रोडरेज में फायरिंग, आरोपित गिरफ्तार

 


नई दिल्ली, 12 अक्टूबर (हि.स.)। द्वारका साउथ इलाके में दो कारें आपस में टकरा गई। इसी इसके बाद हुए विवाद में एक कार चालक ने दूसरे को पिस्टल से गोली मारने का प्रयास किया। 
झगड़े और कहासुनी के दौरान मौके पर एक पुलिसकर्मी पहुंच गया। उसने बीच-बचाव कर आरोपित युवक को दबोच लिया। बाद में लोकल पुलिस मौके पर पहुंच गई। आरोपित के पास से पिस्टल व पांच कारतूस बरामद कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस उससे पूछताछ कर मामले की छानबीन कर रही है।
पुलिस के मुताबिक 60 फुटा रोड, छत्तरपुर पहाड़ी में निवासी आनंद कमल (35) एक मल्टी नेशनल कंपनी में अच्छे पद पर तैनात है। बृहस्पतिवार दोपहर के समय आल्टो कार से मंगल चौक की ओर जा रहा था। इसी बीच पीछे से आई एक अन्य क्विड कार ने आनंद की कार को टक्कर मार दी। हादसे में आनंद की कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। इस पर आनंद की कार चालक से कहासुनी होने लगी। विवाद के दौरान टक्कर मारने वाले कार चालक ने तुरंत डैशबोर्ड से पिस्टल निकाल ली और आनंद को गोली मारने की कोशिश करने लगा लेकिन कार चालक का दोस्त आशुतोष उसे रोकने लगा। 
इसी दौरान एक पुलिसकर्मी और आसपास के लोग वहां पहुंचे और हमलावर चालक को दबोच लिया। लोकल पुलिस को सूचना देकर उसे पुलिस के हवाले कर दिया गया। पकड़े गए आरोपित की पहचान पालम निवासी विक्रम के रूप में हुई है। पुलिस ने उसके खिलाफ लापरवाही से वाहन चलाने, जान से मारने की धमकी देने व अवैध हथियार रखने का मामला दर्ज कर लिया गया है।

Todays Headlines