Today's Top News

img

हिंदी और मराठी फिल्मों के जाने-माने अभिनेता सचिन खेडेकर और कुछ ही समय पहले रिलीज हुई वेब सीरीज 'असुर' में नजर आ चुके अभिनेता बरुण सोबती एक क्राइम थ्रिलर ड्रामा फिल्म 'हलाहल' लेकर आ रहे हैं। भले ही उस फिल्म की कहानी काल्पनिक है लेकिन सच्ची घटनाओं से प्रेरित है। यह एक पिता की कहानी होगी जो अपनी बेटी की मौत के पीछे की सच्चाई खोजने में लगा रहता है। फिल्म का निर्देशन रणदीप झा ने किया है।

यह फिल्म भ्रष्टाचार और धोखेबाजी जैसे कई मुद्दों पर कटाक्ष करती है। फिल्म की कहानी एक पिता और एक बेटी के बीच कभी न खत्म होने वाले स्नेह पर आधारित है। जब बेटी की मौत हो जाती है तब अचानक से पिता को उसकी पोस्टमार्टम रिपोर्ट में कुछ गलत होने का अंदेशा होता है। फिर वह तुरंत उसकी मौत के पीछे की सच्चाई खोजने में लग जाता है और वह जानना चाहता है कि यह एक आत्महत्या है या फिर हत्या!

फिल्म के बारे में अभिनेता सचिन खेडेकर ने बताया, 'मौजूदा समय में ओटीटी प्लेटफॉर्म पूरी दुनिया में फैले दर्शकों के बीच पहुंचने का एक प्रमुख माध्यम है। मैं अपने आप को बहुत किस्मत वाला समझता हूं कि मुझे इरॉस की इस ओरिजिनल फिल्म में एक महत्वपूर्ण किरदार निभाने का मौका मिला है। मुझे भरोसा है कि दर्शक मेरे किरदार को पसंद करेंगे और मेरे प्रयास को सराहेंगे।'

वहीं, फिल्म के दूसरे मुख्य अभिनेता बरुण सोबती कहते हैं, 'इस फिल्म को बहुत अच्छे से लिखा गया है। इसमें बहुत कुछ ऐसा मिलेगा जिसकी आप कल्पना भी नहीं कर सकते। मुझे बहुत गर्व महसूस हो रहा है कि मुझे इस प्रोजेक्ट का हिस्सा बनने का मौका मिला। काम करते हुए हर दिन मैं उस किरदार को अपने अंदर महसूस कर रहा था। इसे समझना बहुत से लोगों के लिए मुश्किल भरा हो सकता है लेकिन मैं हर रोज जिस किरदार को निभा रहा था, वह मुझे अपना सा ही लगा।' ओटीटी इरॉस नाउ पर ये फिल्म अगले हफ्ते रिलीज हो रही है।

Adv

You Might Also Like