ADV2
adv Ftr

आग लगने से दो मकान व चार दुकानें जलकर राख, लोगों ने फायर टेंडर कार्यालय की मांग को लेकर किया प्रदर्

जम्मू, 12 जनवरी (हि.स.)। डोडा जिले के गंडोह क्षेत्र के कहारा में शनिवार सुबह दो रिहायशी मकानों व चार दुकानों में अचानक आग लग गई। इस आगजनी की घटना से लाखों रुपये की संपत्ति जलकर राख हो गई।
शनिवार सुबह गंडोह क्षेत्र के कहारा में अचानक चार दुकानों में आग लग गई जिसके चलते दो रिहायशी मकान भी आग की चपेट में आ गए। आग लगने का पता चलते ही स्थानीय लोगों ने मौके पर पहुंच आग पर काबू पाने का प्रयास किया लेकिन आग ने तेजी पकड़ ली। वहीं सूचना मिलने पर दमकल विभाग की गाड़ियां मौके पर पहुंची तथा काफी मश्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। इस आगजनी की घटना मंे लाखों रूपयों का नुकसान हुआ है। माना जा रहा है कि बिजली का शार्ट सर्केट होने से आग लगी है लेकिन पुलिस आग लगने के कारणों की जांच करने में लगी हुई है। समाचार लिखे जाने तक आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया था।
इस बीच क्षेत्र में बार-बार आग लगने की घटनाओं से तंग होकर स्थानीय लोग कहारा में इकट्ठा हुए और थरहरी-गंडोह मार्ग को अवरुद्ध कर कहारा में स्थायी फायर टेंडर कार्यालय की मांग की। उनका कहना है कि पिछले एक साल में जिले के विभिन्न इलाकों में एक दर्जन से अधिक आग लगने की घटनाएं सामने आईं जिसमें कहारा बाजार में तीन विनाशकारी आग की घटनाएं शामिल हैं।

Todays Headlines