img

प्रयागराज, 23 सितम्बर (हि.स.)। शाहगंज थाना क्षेत्र के नकाशकोना हम्मामगली में मंगलवार की देर रात जर्जर मकान की छत गिरने से एक युवती की मौत हो गई। हादसे तीन लोग घायल हुए हैं। सभी को उपचार के लिए स्वरूपरानी नेहरू चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है।


शाहगंज के नकाशकोना हम्माम गली निवासी कमर जहां पत्नी स्वर्गीय मोहम्मद उमर अपनी तीन बेटियों सभा (25 वर्ष), रूबी (23 वर्ष) और सबसे छोटी जेबा (22 वर्ष) के साथ दूसरे मंजिल पर किराए का कमरा लेकर रहती थी। मकान काफी पुराना एवं जर्जर हो चुका है। मंगलवार की रात सभी भोजन करके सो गए। रात में शुरू हुई तेज बारिश की वजह से उसकी छत ढह गई। जिससे सभी मलबे में दब गए। उनकी चीख-पुकार सुनकर पड़ोसी पहुंचे और मामले में दबी कमर जहां और उसकी बेटियों को बचाने के प्रयास करने लगे और पुलिस एवं प्रशासनिक अधिकारियों को सूचना दी। हादसे की खबर मिलते ही पुलिस एवं प्रशासनिक अधिकारी एनडीआरएफ की टीम के साथ मौके पर पहुंचे। हालांकि लोगों ने कमर जहां और उसकी तीनों बेटियों को मलबे से बाहर निकाल लिया और सभी को उपचार कराने के लिए स्वरूपरानी नेहरू चिकित्सालय ले गए। जहां चिकित्सकों ने जेबा को मृत घोषित कर दिया और सभा, रूबी तथा कमर जहां का उपचार शुरू कर दिया।  मृतिका जेबा के शव को पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया।


अपर पुलिस अधीक्षक नगर दिनेश कुमार सिंह ने बताया कि मंगलवार की रात लगभग साढ़े बारह बजे एक घर की छत गिरने से एक युवती की मौत हुई है। महिला और उसकी दो बेटियों का उपचार जारी है

Adv

You Might Also Like