ADV2
adv Ftr

जम्मू के बस स्टैंड में देर रात ग्रेनेड हमला, कोई नुकसान नहीं, आतंकी फरार

जम्मू । शुक्रवार देर रात आतंकियों ने जम्मू के बस स्टैंड में ग्रेनेड हमला किया और भाग निकले। इस ग्रेनेड हमले में किसी प्रकार का जानमाल का नुकसान नहीं हुआ है। 

मिली जानकारी के अनुसार क गाड़ी में सवार थे और देर रात करीब एक बजे उन्होंने टाउन हॉल के नीचे से गुजर रही सड़क से बस स्टैंड पर ग्रेनेड फैंका। यह ग्रेनेड डब्बू वैष्णों ढावा की शत पर फटा जिससे शत पर आस-पास बनी पानी की चार टैंकियां फट गईं व नीचे खड़ी एक टाटा मोबाईल गाड़ी को नुकसान पहुंचा। ग्रेनेड हमले के बाद आतंकी मौके से फरार होने में कामयाब रहे। सुरक्षाबलों ने हमले के बाद आतंकियों की धरपकड़ के लिए अभियान शुरू कर दिया। इस बीच पुलिस ने बस स्टैंड में खड़ी टाटा मोबाईल गाड़ी के अंदर सो रहे उसके मालिक शब्बीर नामक व्यक्ति को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। 

इस आतंकी हमले के बाद शहर में प्रवेश करने वाले सभी रास्तों पर सुरक्षा के कड़े इंतजाम कर दिए गए हैं। हर आने-जाने वाहन की कड़ी निगरानी की जा रही है। बताया जा रहा है कि खूफिया एजेंसियों ने पहले ही पुलिस को अर्लट कर रखा था कि नए साल पर शहर में आतंकी हमला कर सकते हैं। 

बता दें कि जम्मू के बस स्टैंड पर यह कोई पहला आतंकी हमला नहीं है इससे पहले भी आतंकी जम्मू बस स्टैंड को निशाना बना चुके हैं। 

Todays Headlines