ADV2
adv Ftr

कालका-हावड़ा मेल में लगी आग, पांच घायल

कुरुक्षेत्र, 27 नवम्बर (हि.स.)। कुरुक्षेत्र के धीरपुर गांव के पास दिल्ली-अमृतसर ट्रैक पर मंगलवार तड़के करीब तीन बजे कालका-हावड़ा एक्सप्रेस मेल में आग लग गई। इस घटना में पांच यात्री घायल हो गए। सूचना पर जीआरपी व बचाव दल के अधिकारी दल बल के साथ मौके पर पहुंचे और घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया।
कालका से चलकर हावड़ा जाने वाली कालका-हावड़ा एक्सप्रेस मेल मंगलवार तड़के तीन बजे जैसे ही कुरुक्षेत्र के धीरपुर गांव के पास पहुंची तो अचानक रेलगाड़ी के एसएलआर बोगी में आग लग गई। आग लगने का कारण बोगी में शार्ट-सर्किट होना बताया जा रहा है। इससे बोगी में अफरा-तफरी मच गई। इस घटना में तीन महिला और दो पुरुष घायल हो गए। घटना की सूचना मिलते ही जीआरपी व बचाव दल के अधिकारी दल बल के साथ मौके पर पहुंचे। उन्होंने घायलों को एलएनजेपी सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां सभी उपचाराधीन हैं।
वहीं, इस घटना के कारण थोड़ी देर के लिए करनाल के पास इस ट्रैक पर गाड़ियों की आवाजाही रोके जाने की खबर मिली है लेकिन करनाल रेलवे स्टेशन के प्रभारी स्टेशन मास्टर संजय सक्सेना का कहना है कि कोई भी रेलगाड़ी रोकी नहीं गयी है। रेलगाड़ियों की आवाजाही जारी है। 

कुरुक्षेत्र जीआरपी थाने के कार्यकारी प्रभारी सतबीर सिंह ने बताया कि घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उनकी पहचान की जा रही है। आग लगने वाली बोगी को कुरुक्षेत्र स्टेशन पर लाया गया है। मामले की जांच-पड़ताल जारी है।

Todays Headlines