Adv
adv Ftr

कूकानार नाइट राइटर की टीम ने ट्राफी पर जमाया कब्जा

जगदलपुर, 06 दिसंबर (हि.स.)। युवा क्रिकेट क्लब की ओर से स्थानीय लालबाग ग्राउंड में चल रहे लीग-20 क्रिकेट प्रतियोगिता के खिताबी भिड़ंत में कूकानार नाइट राइडर की टीम ने बस्तर ब्लास्टर को 45 रनो से पराजित कर ट्राफी पर कब्जा किया। टीम को प्रथम पुरस्कार स्वरूप 75 हजार रुपये प्रदान किए गए वहीं उपविजेता को 45000 नगद राशि दिए गए।
टॉस जीतकर नाइट रायडर ने पहले बल्लेबाजी का निर्णय लिया। टीम ने निर्धारित ओवर में आठ विकेट खोकर 137 का लक्ष्य रखा। लक्ष्य के जवाब में उतरी ब्लास्टर की शुरुआती पारी खराब रही। टीम तय ओवर में 92 रन बनाकर आल आउट हो गई। ओपनर खिलाड़ी अक्कू आठ रन में ही चलते बने। विवेक ने सर्वाधिक 32 रन बनाकर नाकआउट रहे। इस प्रकार टीम 92 रन पर ही आलआउट हो गई। टीम के आठ बल्लेबाज दहाई का आंकड़ा भी नहीं छू सके।
समापन समारोह के मुख्य अतिथि सीआरपीएफ कोबरा के डीआईजी प्रशांत जम्बोलकर ने खिलाड़ियों से कहा कि वे हमेशा फिटनेस के लिए मैदान से जुड़े रहे। नियमित अभ्यास से ही खिलाड़ी की प्रतिभा बरकरार रहती है। उन्होंने इस प्रकार के आयोजन के लिए आयोजकों की सराहना की। समारोह में विशेष अतिथि के रूप में वरिष्ठ पत्रकार राजेंद्र वाजपेई, मनीष गुप्ता व भवंर बोथरा समेत, नीटू भदौरिया, रमेश जैन, रामाश्रय सिंह, संजय पांडेय, प्रेम झा व बलराम यादव मौजूद थे। अतिथियों ने विजेता व उप विजेता टीम समेत व्यक्गितगत पुरस्कार प्रदान किए।

Todays Headlines