ADV2
adv Ftr

डानकुनी अस्थायी नगरपालिका कर्मचारी फेडेरेशन के कर्मचारी दूसरे दिन भी हड़ताल पर

डानकुनी,12 फरवरी (हि.स.)। हुगली जिले के डानकुनी नगरपालिका के अस्थायी कर्मचारियों के संगठन डानकुनी अस्थायी नगरपालिका कर्मचारी फेडेरेशन की हड़ताल दूसरे दिन मंगलवार को भी जारी रही। 
उल्लेखनीय है कि डानकुनी नगरपालिका के अस्थायी कर्मचारी डानकुनी अस्थायी नगरपालिका कर्मचारी फेडेरेशन के बैनर तले सोमवार से हड़ताल पर हैं। नगरपालिका के अस्थायी कर्मचारियों ने डानकुनी नगरपालिका की चेयरमैन और नगरपालिका के चीफ एक्जीक्यूटिव ऑफिसर रिजवान आहाब पर आरोप लगाए हैं कि एक महीने काम करने के बाद भी नगरपालिका के तीन कर्मचारियों को उनका वेतन नहीं दिया गया है।
इसके अलावा हड़ताली कर्मचारियों का कहना है कुछ महीने पहले चंडीतल्ला की विधायक असीमा पात्र के सामने उनके वेतन को 400 रुपये बढ़ाने की बात हुई थी। लेकिन विधायक के कहने के बावजूद नगरपालिका की चेयरमैन हसीना शबनम ने अब तक उनका वेतन नहीं बढ़ाया है। साथ ही साथ नगरपालिका की ओर से विभिन्न प्रकार से अस्थायी कर्मचारियों का शोषण किया जा रहा है और विरोध करने पर उन्हें धमकाया जा रहा है। 
डानकुनी अस्थायी नगरपालिका कर्मचारी फेडेरेशन के सचिव लालमोहन घोष ने मंगलवार को हिन्दुस्थान समाचार को बताया कि डानकुनी अस्थायी नगरपालिका कर्मचारी फेडेरेशन की कुल 12 मांगें हैं। जब तक इन 12 मांगों को डानकुनी नगरपालिका पूरा नहीं करती तब तक उनका आन्दोलन चलेगा। 

Todays Headlines