ADV2
adv Ftr

छह वर्षीय बच्ची से बलात्कार व हत्या का आरोपी गिरफ्तार

ग्वालपाड़ा (असम), 06 दिसम्बर (हि.स.)। ग्वालपाड़ा जिले के शिमलीटोला में हुई बलात्कार के बाद हत्या मामले में शामिल मुख्य आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने गुरुवार को बताया कि शिमलीटोला में 6 वर्षीय बच्ची के साथ बलात्कार के बाद उसकी हत्या किए जाने के आरोप में श्रीनुश ओरांग उर्फ कालू मुंडा को गिरफ्तार किया गया है।
बच्ची का शव 03 दिसम्बर को रंगजुली थानांतर्गत बागान पाहोरतोली इलाके में धान के खेत से बरामद किया गया था। आरोपी को पुलिस ने रंगजुली थानांतर्गत पंडितपारा इलाके से गिरफ्तार किया है। उसके विरूद्ध रंगजुली थाने में केस नंबर 130/2018 यू/एस 376(एबी)/302/201 आईपीसी आर/डब्ल्यू 4 व पास्को एक्ट के तहत मामले दर्ज किए गए हैं।
ज्ञात हो कि 6 वर्षीय बच्ची का शव धान के खेत से बरामद किया गया था। बच्ची के साथ बलात्कार कर गमछा से उसकी गला घोंटकर हत्या किए जाने के साक्ष्य मिले थे। इस घटना को लेकर इलाके में भारी विरोध प्रदर्शन किया गया था। 
घटना घटना के बाद से ही आरोपी कालू मुंडा फरार था। गुप्त सूचना के आधार पर बुधवार की रात को पुलिस ने बलात्कार व हत्या के आरोप में कालू मुंडा को गिरफ्तार कर लिया। पहले से दर्ज मामले के आधार पर पुलिस बलात्कार और हत्या के मामले में गिरफ्तार मुख्य आरोपी कालू मुंडा से गहन पूछताछ कर रही है।

Todays Headlines