Adv
adv Ftr

बुल्गारिया में 'ब्रह्मास्त्र' के सेट पर रणबीर और आलिया से मिले राष्ट्रपति कोविंद

 

नई दिल्ली, 06 सितम्बर (हि.स.)। बॉलीवुड के रॉक स्टार रणबीर कपूर और अभिनेत्री आलिया भट्ट इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की बुल्गारिया के सोफिया स्टूडियो में शूटिंग कर रहे हैं। इस बीच तीन दिवासीय यूरोपीय यात्रा पर गए राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने 'ब्रह्मास्त्र' के सेट पर पहुंच कर दोनों कलाकारों से मुलाकात की। साथ ही फिल्म के बारे में भी बातचीत की। इस दौरान बुल्गारिया के राष्ट्रपति रूमेन रदेव भी मौजूद रहे। यह जानकारी राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के आधिकारिक सोशल मीडिया एकाउंट ट्वीटर पर फोटो शेयर कर दी गई है। फोटो में अयान मुखर्जी, आलिया, रणबीर कपूर, राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, बुल्गारिया के राष्ट्रपति रूमेन रदेव के साथ कई क्रू मेंबर्स नजर आ रहे हैं।
आधिकारिक सोशल मीडिया एकाउंट पर फोटो शेयर करते हुए लिखा है, 'राष्ट्रपति कोविंद और बुल्गारिया के राष्ट्रपति रूमेन रादेव सोफिया के स्टूडियो पहुंचे, जहां बॉलीवुड फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग चल रही है। दोनों राष्ट्रपति ने भारत और बुल्गारिया के क्रू मेंबर्स से भी बातचीत की। साथ ही सिनेमा और दोनों देशों के सांस्कृतिक संबंधों पर भी चर्चा की।
उल्लेखनीय है कि फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित आधुनिक भारत की कहानी है। इस फिल्म में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन के अलावा दक्षिण के सुपरस्टार नागार्जुन और मौनी रॉय भी हैं। आलिया और रणबीर कपूर की यह पहली फिल्म होगी, जब दोनों साथ नजर आएंगे। यह फिल्म अगले साल 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। यह फिल्म रणबीर और आलिया की पहली फिल्म होगी जिसमें दोनों साथ में नजर आएंगे। 

Todays Headlines