ADV2
adv Ftr

उफनती सतलुज नदी में बहे युवकों का नहीं मिला सुराग

 

शिमला, 19 अगस्त (हि.स.)। शिमला जिले के रामपुर बुशहर तहसील के किंगल में उफनती सतलुज नदी में बहे दो युवकों का घटना के दूसरे दिन भी कोई सुराग नहीं मिला है। उनकी तलाशी में पुलिस और गोताखोर जुटे हुए हैं। नदी के उफान पर होने के कारण तलाशी अभियान में परेशानी आ रही है।
नदी के तेज बहाव में लापता हुए दोनों युवक नरेश (33) और मोहन (40) रामपुर के निरथ गांव के रहने वाले हैं। बीते शनिवार दोपहर को सतलुज नदी के किनारे टिम्बर की लकड़ी को निकालते समय वे नदी में फिसल गए और पानी के तेज बहाव में बह गए थे।
उनके साथियों ने बताया कि उन्होंने और किनारे पर मौजूद लोगों ने दोनों युवकों को बचाने की काफी कोशिश की लेकिन पानी का बहाव तेज होने की वजह से उन्हें नाकामी ही हाथ लगी। हादसे के बाद से पुलिस, ग्रामीण और गोताखोर सतलुज नदी के कई किलोमीटर दायरे में सर्च ऑपरेशन चला रहे हैं। मगर लापता युवकों को खोजने में किसी को भी अब तक सफलता नहीं मिल सकी है। दोनों युवकों के जीवित रहने की सम्भावना बेहद कम है।
जिला पुलिस अधीक्षक ओमाप्ति जमबाल ने रविवार को बताया कि सतलुज में लापता दोनों युवकों की तलाश में अभियान जारी है। अब तक उनका पता नहीं चल पाया है। 

Todays Headlines