Adv
adv Ftr

सब इंस्पेक्टर घूस लेते गिरफ्तार

 

गुवाहाटी, 08 अगस्त (हि.स.)। राजधानी गुवाहाटी के पलटन बाजार थाने के सब इंस्पेक्टर को भ्रष्टाचार निरोधक शाखा की टीम ने बीती रात को बीस हजार रुपये नगद घूस लेते समय रंगेहाथों गिरफ्तार कर लिया। मंगलवार की देर रात को गुप्त सूचना के आधर पर यह गिरफ्तारी हुई।
भ्रष्टाचार निरोधक शाखा के सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार गुप्त सूचना के आधार पर चलाए गए अभियान के दौरान पलटन बाजार थाने के सब इंस्पेक्टर बीरेन कुमार बोरा को बीस हजार रुपये नगद घूस लेते पलटन बाजार स्थित होटल विक्टोरिया से रंगेहाथों गिरफ्तार किया गया। विभाग ने इस संबंध में एक मामला दर्ज कर घटना की जांच शुरू कर दी है।
सूत्रों ने बताया है कि गौहाटी उच्च न्यायालय में चल रहे एक मामले में जमानत दिलाने के लिए जयंत दास ने सब इंस्पेक्टर बीरेन कुमार बोरा से संपर्क किया था। जमानत दिलाने के लिए सब इंस्पेक्टर ने जयंत दास से 40 हजार रुपये की मांग की थी। जिसके बाद जयंत दास पुलिस की भ्रष्टाचार निरोधक शाखा से संपर्क किया। जिसके तहत बीती रात अभियान चलाते हुए होटल विक्टोरिया से बीरेन कुमार बोरा को जयंत दास के 20 हजार रुपये की पहली किश्त लेते रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया। इस संबंध में होटल विक्टोरिया के संचालक यतींद्र नाथ को भी गिरफ्तार किया गया है।