Adv
adv Ftr

बार-बार जबरदस्ती करते रहे नाना, इसलिए दर्ज कराया मामलाः तनुश्री

 

नई दिल्ली, 07 अक्टूबर (हि.स.)। मीडिया में मामला गरमाने के बाद अभिनेत्री तनुश्री दत्ता ने मुंबई स्थित ओशिवारा पुलिस थाने में एक प्राथमिकी शनिवार देर शाम फिल्म के निदेशक राकेश सारंग, प्रोड्यूसर समी सिद्दिकी एवं अभिनेता नाना पाटेकर के खिलाफ आईपीसी की धारा-354, 354 (ए), 34 व 509 के तहत दर्ज करवाया है।
तनुश्री की तरफ से दर्ज कराई गई प्राथमिकी में कहा गया है कि वह पिछले 14 साल से बॉलिवुड से जुड़ी हैं। पिछले 26 मार्च,2008 को वह एक फिल्म 'हॉर्न ओके प्लीज' की शूटिंग गोरेगांव स्थित फिल्मिस्तान में कर रही थीं। उस वक्त एक गाने को फिल्माया जा रहा था। इस गाने की कोरियोग्राफी गणेश आचार्य ने की थी।
प्राथमिकी में दर्ज दत्ता के बयान के मुताबिक गाने को उन पर ही फिल्माया जाना था। इस गाने का पुनर्भ्यास 17, 18 व 20 मार्च,2008 को किया गया था। इसका पर्यवेक्षण खुद कोरियोग्राफर गणेश आचार्या ने की थी। इस शूट से पूर्व ही मैंने अपनी यूनिट के सदस्यों से कह दिया था कि वह किसी भी प्रकार के अश्लील गतिविधि की अनुमति शूटिंग के दौरान नहीं देगी। इस दौरान नाना पाटेकर ने 26 मार्च को शूटिंग के दौरान उनके साथ अश्लील हरकत करनी चाही थी। शूट का काम खत्म होने के बाद भी नाना शूटिंग स्थल पर सिर्फ दत्ता को परेशान करने के लिए मौजूद रहे। स्टेप्स को सिखाने का बहाना बनाकर उन्होंने दत्ता को अपनी ओर खींचा। नाना के अश्लील हरकत से वह परेशान हो गई लेकिन प्रोड्यूसर व डायरेक्टर दोनों ने नाना के व्यवहार को बर्दाश्त करने के लिए दत्ता पर दबाव बनाया।
उधर, एक अंग्रेजी समाचार चैनल पर इस बाबत दत्ता का साक्षात्कार भी शनिवार को दिखाया गया। जिससे स्पष्ट है कि उक्त तीनों आरोपितों की परेशानी इससे और बढ़ने वाली है।