ADV2
adv Ftr

राज्य मंे शीतलहर का प्रकोप जारी, एक बार फिर बिगडे़ंगे मौसम के मिजाज

जम्मू 29 जनवरी (हि.स.)। जम्मू-कश्मीर में शीतलहर का प्रकोप लगातार जारी है। इसी दौरान शीतलहर के कारण राज्य में हाड़ कपकंपा देने वाली सर्दी भी जारी है। जम्मू में तो पिछले कुछ दिनों से लगातार तेज़ धूप निकल रही है मगर धूप के साथ ही बर्फीली हवाओं का सिलसिला भी जारी है।
इसी बीच मौसम विभाग के अनुसार राज्य में मौसम एक बार फिर खराब हो सकता है। विभाग ने राज्य में 30 से 31 जनवरी तक बर्फबारी की संभावना जताई है।
इसी बीच श्रीनगर का न्यूनतम तापमान शून्य से नीचे 5.4 डिग्री सेल्सियस रहा। पहलगाम तथा गुलमर्ग का न्यूनतम तापमान शून्य से नीचे 13.7 तथा शून्य से नीचे 12.4 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया। इसी दौरान द्रास का न्यूनतम तापमान शून्य से नीचे 30.4 डिग्री सेल्सियस पहुंच गया है। लेह का न्यूनतम तापमान शून्य से नीचे 17.4 डिग्री सेल्सियस रहा। कारगिल का तापमान शून्य से नीचे 22.5 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया है। 
वहीं जम्मू का न्यूनतम तापमान 4.1 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया है। कटरा का तापमान 4.2, बटोत का शून्य से नीचे 1.8, बनिहाल का शून्य से नीचे 0.6 तथा भद्रवाह का शून्य से नीचे 5.2 डिग्री सेल्सियस तक पहुंच गया है।

Todays Headlines