img

सोलन, 07 अगस्त ( हि. स.)। प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनावों के लिए अभी से सरगर्मियां जोर पकड़ने लगी हैं । इसी बीच देश की दो दिग्गज पार्टियों भाजपा व कांग्रेस का विकल्प देने के लिए प्रदेश में तीसरे धड़े का आगाज होने की बात सामने आई है । पूर्व मंत्री व सांसद राजन सुशांत ने शुक्रवार को सोलन मे एक पत्रकार वार्ता के दौरान कहा कि भाजपा व काग्रेस की नीतियों को टक्कर देने के लिए 2022 के विधानसभा चुनावो मे प्रदेश की जनता को ईमानदर राजनीतिक क्षेत्रीय दल मिलेगा जो कि जनता की समस्याओ का समाधान करेगा। 

उन्होंने कहा कि 2022 के चुनावो मे राजनीतिक क्षेत्रीय दल सभी 68 के 68 विधानसभा क्षेत्रों में अपने उम्मीदवार उतारेगी । जिसमे ईमानदार लोग भाग ले सकते है। उन्होेंने कहा कि नवरात्रो मे इस क्षेत्रीय दल के नाम की घोषणा की जायेगी। राजन सुशात ने कहा कि प्रदेश की जयराम सरकार सत्ता सुख भोग रही है व जनता की समस्याओ से अनभिज्ञ है। जनता की परवाह जयराम सरकार को नहीं है। 

उन्होंने कहा कि कोरोना काल मे सरकार जनता को सुविधाए देने मे विफल रही है। सुविधाओ की बजाये जयराम सरकार ने जनता को कर्ज के बोझ तले दबने को मजबूर किया है। उन्होंने कहा कि तीसरे दल मे इमानदार लोग भाग ले सकते है। तीसरे दल मे आने का पैमाना ईमानदारी है। राजन सुशांत ने कहा कि मुख्यमंत्री हवाई दौरो मे व्यस्त है। बस किराये सहित मंहगाई की चौतरफा मार आमजन को झेलनी पड रही है। वहीं कर्मचारियों के सामने भी समस्याओ का अंबार है। उन्होंने दावा किया कि उनकी सरकार बनते ही पुरानी पेंशन बहाल की जायेगी । 

राजन सुशांत ने कहा कि जहां एक ओर कोरोना काल मे आम जनता को सरकार सोशल डिस्टेंसिग सहित सभी एहतियातो बारे बडी बडी जानकारियां दे रही है वहीं दूसरी तरह उनके मंत्री मुख्यमंत्री सोशल डिस्टेंसिग की धज्जियां उडा रहे है। जिसका नतीजा यह है कि सरकार के कैबिनेट मंत्री कोरोना पाॅजटिव आ गये

Adv

You Might Also Like