ADV2
adv Ftr

हाइवे में ट्रक की टक्कर से मां बेटे की मौत, भांजा घायल

 

No

-घटना से परिजनों में मचा कोहराम, डीएम के निर्देश पर एसडीएम व सीओ मौके पर पहुंचे 
हमीरपुर, 12 अक्टूबर (हि.स.)। उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले में शुक्रवार को सुबह कानपुर-सागर नेशनल हाइवे-34 पर तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार मां और इकलौते बेटे समेत तीन को रौंद डाला जिससे मां बेटे की मौके पर मौत हो गयी वहीं भांजा गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे एम्बुलेंस की मदद से सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसकी हालत गंभीर बतायी जा रही है। इस घटना से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। जिलाधिकारी अभिषेक प्रकाश ने इस घटना को गंभीरता से लिया है। उन्होंने एसडीएम, सीओ और इंस्पेक्टर को तुरंत मौके पर पहुंचकर कार्यवाही करने के निर्देश दे दिये है। 
जिले के मौदहा क्षेत्र के फत्तेपुर निवासी श्रीमती सरोज तिवारी (42) पत्नी स्व.गुड्डू अपने पुत्र अभिषेक तिवारी (14) व भांजा उपेन्द्र (24) के साथ बाइक से हमीरपुर कोतवाली क्षेत्र के हेलापुर गांव जा रही थी। बाइक भांजा उपेन्द्र चला रहा था। जैसे ही तीनों सुमेरपुर कस्बे के थाने के पास पहुंचे तो तेज रफ्तार ट्रक ने तीनों को टक्कर मार दी जिससे सरोज तिवारी व उसके पुत्र अभिषेक की मौके पर मौत हो गयी वहीं भांजा उपेन्द्र गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना के बाद हाइवे में जाम लग गया। घायल को इलाज के लिये सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 
इस घटना की सूचना जैसे ही जिलाधिकारी अभिषेक प्रकाश को मिली तो उन्होंने एसडीएम सदर व सीओ सदर को तुरंत मौके पर पहुंचकर कार्यवाही करने के निर्देश दिये। सुमेरपुर थाने के इंस्पेक्टर भी फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गये है। सीओ सदर आरके उपाध्याय ने बताया कि ट्रक को कब्जे में ले लिया गया है। चालक मौके से फरार हो गया है। मां और बेटे के शवों को कब्जे में लेकर पंचनामा भरने की कार्यवाही करायी जा रही है। मृतका सरोज तिवारी के पति की कुछ साल पहले मौत हो चुकी है। मृतका एक पुत्र और पुत्री की मां थी। इस घटना में मां और बेटे की मौत की खबर से बेटी सदमे में है।

Todays Headlines