ADV2
adv Ftr

पुलिस के साथ मुठभेड़ में बदमाश घायल, एक फरार

 

मेरठ, 10 अक्टूबर (हि.स.)। मुंडाली थाना क्षेत्र के जसौरी-रछौती रोड पर मंगलवार की देर रात पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़ हो गई। इस मुठभेड़ में गोली लगने से दस हजार का ईनामी बदमाश घायल हो गया, जबकि उसका एक साथी फरार हो गया। पुलिस फरार बदमाश की तलाश में जुटी है।
मंगलवार की देर रात मुंडाली पुलिस जसौरी-रछौती रोड पर वाहन चेकिंग कर रही थी। इसी दौरान बाइक सवार दो युवकों को पुलिस ने रूकने का इशारा किया, लेकिन रूकने की बजाय वह पुलिस पर फायरिंग करते हुए भागने लगे। इसके जवाब में पुलिस ने घेराबंदी करते हुए फायरिंग कर दी। इस मुठभेड़ में एक बदमाश घायल हो गया, जबकि उसका एक साथी फरार हो गया। घायल बदमाश की पहचान जियाउर्रहमान उर्फ जिया पुत्र जुल्फिकार निवासी कायस्थ बड्ढा थाना किठौर के रूप में हुई। इस घायल बदमाश पर दस हजार रुपए का ईनाम घोषित था। 
एसओ मुंडारी रितेश कुमार ने बताया कि इस बदमाश पर डकैती, लूट, पशु चोरी, गोकशी के आधा दर्जन मुकदमे दर्ज हैं। यह बदमाश भावनपुर क्षेत्र के औरंगाबाद में हुई गोकशी में भी शामिल था। घायल बदमाश ने अपने फरार बदमाश साथी का नाम वसी उर्फ हीरो निवासी जसौरा थाना मुंडाली बताया। पुलिस को पकड़े गए बदमाश के पास से एक तमंचा, कई कारतूस और बाइक मिली। घायल बदमाश को अस्पताल में भर्ती कराया गया है और उसके फरार साथी की तलाश में पुलिस जुटी है। एसपी क्राइम डाॅ. बीपी अशोक का कहना है कि अपराधियों के खिलाफ पुलिस का अभियान जारी रहेगा।