Adv
adv Ftr

मुठभेड़ में दो बदमाश गिरफ्तार, पुलिस कर्मी घायल

बागपत,12 जनपद, (हि.स.)। उत्तर प्रदेश में ऑपरेशन क्लीन के तहत बागपत में शुक्रवार देर रात रात पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई है। इसमें मोटरसाइकिल सवार दो बदमाशों ओर पुलिस के बीच आमने सामने हुई फायरिंग में दो शातिर बदमाश व दो पुलिसकर्मी गोली लगने से घायल हो गए। पुलिस ने दोनों घायल बदमाशों को इलाज के मेरठ ओर पुलिस कर्मियों को बागपत के लिए रेफर कर दिया।
मामला कोतवाली बड़ौत शहर का है, जहां पर मैन बाजार में मोटरसाइकिल पर सवार दो शातिर बदमाश किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में थे, घटना को अंजाम देने के लिहाज से उन्हांने कस्बे में फायरिंग कर दी, पुलिस को फायरिंग की सूचना मिली तो पुलिस मय फोर्स के साथ तफ्तीश में जुट गयी और बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए नाकेबंदी कर सघनता से चेकिंग अभियान चलाया।
पुलिस को देखकर बदमाश सराय रोड की तरफ भागने लगे। भाग रहे बेखौफ बदमाशों को जब औद्योगिक चौकी पुलिस ने रोकने का प्रयास किया तो बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। बदमाशों के साथ पुलिस की मुठभेड़ चली, जिसमें दोनों तरफ से हुई फायरिंग में दो शातिर बदमाश व एक दरोगा अभिषेक सिंह ओर सिपाही विशाल गोली लगने से घायल हो गए। घायल पुलिस कर्मियो को जिला अस्पताल के लिए रेफर किया गया है। जबकि गोली लगने से घायल शातिर बदमाश वरुण और जयंत निवासी गांव लुहारी को मेरठ के लिए रेफर कर दिया है।
पुलिस अधीक्षक शेलेश कुमार का कहना है कि पकड़े गए दोनों बदमाश शातिर किस्म के अपराधी है, जिन पर दर्जनों मुकदमें दर्ज हैं । दोनों बदमाशों का रिकार्ड खंगाला जा रहा है। पुछताछ भी की जा रही है। 

Todays Headlines