ADV2
adv Ftr

शिकोहाबाद में मालगाड़ी का पहिया पटरी से उतरा, डाउन मार्ग की कई गाड़ियां प्रभावित

फिरोजाबाद, 14 दिसम्बर (हि.स.)। शिकोहाबाद रेलवे स्टेशन पर शुक्रबार की सबह मालगाड़ी का पहिया पटरी से नीचे उतर गया। इससे डाउन ट्रैक प्रभावित हो गया और कई एक्सप्रेस सहित अन्य गाड़ियों के संचालन पर असर पड़ा है। रेलवे के अधिकारी ट्रैक पर संचालन शुरू करने में जुटे हुए हैं।
शिकोहाबाद रेलवे स्टेशन पर शुक्रवार की सुबह लगभग पौने छः बजे उस समय अफरा तफरी मच गयी जब अचानक डाउन ट्रैक पर दिल्ली से लखनऊ जा रही एक मालगाड़ी का पहिया पटरी से उतर गया। इससे गाड़ी स्टेशन से करीब 200 मीटर दूर तक घिसटती चली गयी। किसी तरह चालक ने अपनी सूझ बूझ से मालगाड़ी को रोका। गनीमत रही की गाड़ी अप लाइन पर पलटने से बाल बाल बच गयी। हालांकि मालगाड़ी का झुकाव अप लाइन की तरफ हो गया। 
मालगाड़ी का पहिया निकलने से डाउन मार्ग पूरी तरह से प्रभावित हो गया। वहीं जैसे ही इसकी सूचना रेलवे के आला अधिकारियों को मिली तो हड़कम्प मच गया। एडीआरएम अनिल दुबे अपनी टीम व राहत बचाव बल के साथ मौके पर पहुंचे और डाउन मार्ग को सुचारू करने के प्रयास में जुट गये। 
डाउन मार्ग के प्रभावित होने से नीलांचल, कालका, मुरी, शताब्दी, एनी, कानपुर पैसेंजर सहित कई गाड़ियों के प्रभावित होने की जानकारी मिली है। वहीं अप मार्ग पूरी तरह से सुचारू है, जिस पर गाड़ियों को धीमी गति करके निकाला जा रहा है। फिलहाल रेलवे के आला अधिकारी डाउन मार्ग को सुचारू करने में लगे हुए हैं।

Todays Headlines