Adv
adv Ftr

विवेक हत्याकांड में बर्खास्त सिपाही के समर्थन में पुलिस कर्मियों ने काली पट्टी बांध जताया विरोध

 

लखनऊ, 05 अक्टूबर (हि.स.)। विवेक तिवारी हत्याकांड को लेकर पुलिस महानिदेशक ओम प्रकाश सिंह के आदेश के बावजूद बर्खास्त सिपाही प्रशांत के समर्थन में पुलिसकर्मी उतर आये हैं। पुलिस कर्मियों ने शुक्रवार को शहर के गुड़म्बा, नाका, अलीगंज, और महानगर, पुलिस आॅफिस और अन्य थानों पर काली पट्टी बांधकर विरोध जताया है। हालांकि इस मामले में अभी तक किसी भी अधिकारी ने पुष्टि नहीं की है। 
शहर के चर्चित विवेक तिवारी हत्याकांड में बर्खास्त सिपाहियों की गिरफ्तारी के विरोध में शहर की पुलिस ने अपना विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया है। उत्तर प्रदेश राज्य पुलिस कर्मचारी परिषद के बैनर तले लामबंद हुए पुलिस कर्मियों ने काली पट्टी बांधकर काम किया। काली पट्टी बांधने वाले पुलिस कर्मियों में नाका थाने के अशोक सिंह के अलावा कई पुलिस कर्मी शामिल हैं। नाका थाने में ही नहीं बल्कि अलीगंज, गुडम्बा और महानगर के थाने में भी तैनात पुलिस कर्मियों ने काली पट्टी बांधकर अपना रोष व्यक्त किया है। 
सोशल मीडिया में विभाग के खिलाफ पुलिस कर्मियों के विरोध को लेकर अधिकारियों से पूछा गया तो किसी ने भी इसकी जानकारी नहीं दी है। एसएसपी का कहना है कि अभी मेरी जानकारी में आया है, वायरल फोटों में मौजूद पुलिस कर्मियों को चिन्हित कर कार्रवाई की जायेगी। 
गौरतलब है कि सोशल मीडिया में पुलिस विभाग के खिलाफ लामबंद हो रहे पुलिस कर्मियों की जानकारी पर पुलिस महानिदेशक ने जिले के सभी कप्तानों को निर्देश जारी किये हैं। जो भी पुलिस कर्मी विरोध करता हुआ पाया जाये उसके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जायेगी। 

Todays Headlines