ADV2
adv Ftr

रंजिश के चलते युवक की चाकू से गोदकर हत्या

 

कानपुर, 09 अगस्त (हि.स.)। रेलबाजार थाना क्षेत्र अंतर्गत मकान के विवाद में चली आ रही रंजिश में पड़ोसी ने युवक की चाकू से गोदकर हत्या कर दी। वारदात के बाद आरोपी थाने पहुंचा और आत्मसमर्पण कर दिया। पुलिस कार्यवाही में जुटी है।
रेलबाजार स्थित कुम्हार मंडी में रहने वाला रोहित (22) की पड़ोस में रहने वाले राहुल से मकान के कब्जे को लेकर रंजिश चल रही थी। गुरुवार की सुबह रोहित क्षेत्र के सुलभ शौचालय के पास से गुजर रहा था, इस बीच राहुल चाकू लेकर आया और उस पर जानलेवा हमला कर दिया। रोहित जान बचाने के लिए सुलभ शौचालय में घुस गया, लेकिन हमलावर ने उसका पीछा नहीं छोड़ा। उसने कई लोगों की मौजूदगी में एक के बाद एक कई वार रोहित पर किये। जिससे वह लहुलूहान हालत में जमीन पर गिर पड़ा और वारदात के बाद आरोपी भाग निकला। 
घटना की सूचना मिलते ही रेलबाजार इंस्पेक्टर मनोज रघुवंशी फोर्स के साथ पहुंचे और परिजनों ने रक्तरंजित हालत में बेटे को हैलट अस्पताल पहुंचाया। यहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। बेटे की मौत के बाद परिजनों का रो-रोकर हत्यारोपी को जान से मारने की बात कह रहे हैं। इस बीच हत्यारोपी थाने पहुंचा और आत्मसमर्पण कर दिया। इंस्पेक्टर ने बताया कि रंजिश के चलते चाकू से गोदकर हत्या की है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम भेजा जा रहा है। हत्यारोपी को गिरफ्तार करते हुए मुकदमा दर्ज करते हुए कार्यवाही की जा रही है।