img

रामगढ़, 11 अगस्त (हि.स.) ।  रामगढ़ जिले के सब्जी विक्रेताओं ने मंगलवार से हड़ताल  कर दिया है। इस हड़ताल को सफल बनाने के लिए सब्जी विक्रेता संघ के सदस्यों की बैठक बाजार समिति परिसर में आयोजित हुई। 

इस संबंध में संघ के अध्यक्ष भोलानंद प्रसाद कुशवाहा ने कहा कि सब्जी विक्रेताओं को अपना व्यवसाय संचालन में काफी दिक्कतें आ रही हैं। 24 मार्च से ही डेली मार्केट को बंद कर दिया गया है और सब्जी विक्रेताओं को फुटबॉल ग्राउंड और सिद्धू कान्हो मैदान में सब्जी बेचने की अनुमति छावनी परिषद के अधिशासी अधिकारी ने दिया है। लेकिन उस स्थान पर सब्जी विक्रेता खुद को सुरक्षित महसूस नहीं कर रहे हैं। 


लॉकडाउन के दौरान 2 गज शारीरिक दूरी बरकरार रखने के लिए फुटबॉल ग्राउंड और सिद्धू कान्हो मैदान के अलावा दूसरे स्थानों पर सब्जियों की बिक्री की जा रही थी। लेकिन अब यह संभव नहीं है। उन्होंने बताया कि अगर छावनी परिषद पूर्व की भांति डेली मार्केट में सब्जी बेचने की अनुमति नहीं देता है, तो वे लोग अपना व्यवसाय बंद रखेंगे। 


इस संबंध में उन्होंने यह भी ऐलान किया है, कि जब तक आदेश नहीं आता है, तब तक यह हड़ताल अनिश्चित कालीन तक के लिए जारी रहेगा। इस बैठक में सुभाष कुमार, जहुर मियां, वीरेंद्र महतो, सावन कुमार, राजकुमार कुशवाहा, राजेश कुमार, विक्की कुमार, कैलाश कुमार, उमेश कुशवाहा, संदीप लाल सहित कई लोग शामिल थे। 


Adv

You Might Also Like