tik

'Tau' will enter politics after 'Abbajan' and 'Chachajaan'

'अब्बाजान' और 'चचाजान' के बाद होगी राजनीति में होगी 'ताऊ' की एंट्री: राकेश टिकैत

मेरठ, 15 सितम्बर (हि.स.)। भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत बुधवार को कंकरखेड़ा की शिवलोकपुरी कॉलोनी में शहीद मेजर मयंक विश्नोई के आवास पर पहुंचे। राकेश टिकैत ने परिवार के सदस्यों को सांत्वना दी और अन्य सदस्यों का हालचाल जाना।

उन्होंने परिवार का हर परिस्थिति में साथ देने की बात कही। राकेश टिकैत ने कहा कि राजनीति में अब्बाजान और चचाजान के बाद राजनीति में ताऊ का प्रवेश होगी। भाजपा ए पार्टी तो एआईएमआईएम बी पार्टी है।

जम्मू-कश्मीर में आतंकियों से मुठभेड़ में शहीद हुए मेजर मयंक विश्नोई के घर पर सांत्वना देने के लिए आने वालों का सिलसिला जारी है। बुधवार को शिवलोकपुरी स्थित शहीद मेजर मंयक विश्नोई के घर पर भाकियू नेता राकेश टिकैत पहुंचे। उन्होंने शहीद के परिजनों को सांत्वना दी और हर समय सहायता करने का आश्वासन दिया। वहां से लौटकर गोल्डन सर्किट स्थित कुटिया पर पत्रकारों से बातचीत में राकेश टिकैत ने भाजपा पर करारे प्रहार किए।

उन्होंने कहा कि भाजपा तोड़फोड़ की राजनीति करती है। जनता उसकी असलियत समझ चुकी है। प्रदेश की राजनीति में अब्बाजान के बाद चाचाजान आ चुके हैं और अब ताऊ की एंट्री होगी। भाजपा किसान आंदोलन को खत्म करने के लिए किसानों को भी जाति में बांटने का काम कर रही है, लेकिन किसान भाजपा के खेल को समझ चुके हैं। अब किसान संयुक्त किसान मोर्चा के फैसले को ही मानेगा।

केंद्र सरकार पर सवाल उठाते हुए कहा कि सरकार को शर्म आनी चाहिए कि वह लोकतंत्र में बातचीत के दरवाजे बंद किए बैठी है। सरकार बनने से पहले भाजपा नेता 450 रुपए प्रति कुंतल की मांग करते थे, लेकिन सत्ता में आने पर भूल गए। भाजपा सरकार तो सरकारी संपत्तियों को बेचने में लगी है। भाजपा यह ना बताए कि किसानों को कौन से नारे लगाने चाहिए।

  


Comment As:

Comment (0)