1654752285_7y

Mumbai: One dead, 16 injured after three-storey building collapses in Bandra

मुंबई: बांद्रा में तीन मंजिला इमारत गिरने से एक की मौत, 16 घायल

मुंबई, 09 जून (हि.स.)। मुंबई के बांद्रा इलाके में स्थित शास्त्रीनगर में बीती रात करीब 12.30 बजे एक तीन मंजिला इमारत ढह जाने से एक व्यक्ति की मौत हो गई और 16 अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी घायलों को नजदीकी बांद्रा भाभा अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। इस घटना में 23 लोगों को बचाया गया है।

बांद्रा इलाके के पुलिस उपायुक्त मंजूनाथ शिंगे ने बताया कि बांद्रा के शास्त्रीनगर इलाके में बुधवार को देर रात तकरीबन साढ़े 12 बजे एक तीन मंजिला इमारत ढह गई। घटना की जानकारी मिलते ही बांद्रा पुलिस स्टेशन की टीम मौके पर पहुंची 17 लोगों में को बांद्रा भाभा अस्पताल में पहुंचाया गया। डाक्टरों ने इनमें एक व्यक्ति को मृत घोषित कर दिया अन्य सभी 16 लोगों का इलाज जारी है। इस घटना में कुल 23 लोगों को बचाया गया है लेकिन बचाव कार्य गुरुवार को सुबह तक जारी है।

बांद्रा के शास्त्रीनगर क्षेत्र में उत्तर प्रदेश, बिहार के मजदूरों की एक बड़ी आबादी है जो मुंबई में काम की खोज में आए हैं। डीसीपी ने कहा कि तीन मंजिला इमारत के बगल में बने एक घर को दो दिन पहले गिरा दिया गया था, जिससे इस इमारत की नींव कमजोर हो गई थी। इसलिए इस मामले की गहन छानबीन की जा रही है।


Comment As:

Comment (0)