undefined

82 new corona positives found in Chhattisgarh

छत्तीसगढ़ में 82 नए कोरोना पॉजिटिव मिले

रायपुर, 25 जून (हि.स.)।शुक्रवार रात 9 बजे तक प्रदेश में 82 नए लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए। स्वास्थ्य विभाग के अनुसार 32 केस अकेले रायपुर में हैं। रायपुर में अब एक्टिव केस बढ़कर 173 हो गए हैं। प्रदेश में पिछले तीन सप्ताह में प्रदेश में एक हजार 111 लोगों में संक्रमण की पुष्ट हो चुकी है। वहीं दो मरीजों की मौत हो चुकी है।

प्रदेश में अभी 643 मरीजों का इलाज चल रहा है।राज्य के मुख्य सचिव अमिताभ जैन ने चिंता जताते हुए स्वास्थ्य विभाग को अलर्ट रहने के आदेश दिए हैं,इसके साथ ही उन्होंने आम जनता से भी कोरोना से बचाव की गाइडलाइन का पालन करने की अपील की है।

स्वास्थ्य विभाग के मुताबिक बीते 24 घंटे में सात हजार 654 सैंपल की जांच हुई। इसमें 82 लोगों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई। ये सभी केस 15 जिलों से आए हैं। इनमें से सबसे अधिक 32 केस रायपुर से मिले। सरगुजा में 10, कांकेर में 9, बिलासपुर में 8 और दुर्ग के चार लोगों में संक्रमण मिला है। धमतरी में 4, बेमेतरा-सूरजपुर में 3-3, बालोद-रायगढ़ में 2-2, राजनांदगांव, मुंगेली, गौरेला-पेण्ड्रा-मरवाही, कोण्डागांव और दंतेवाड़ा में एक-एक व्यक्ति में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है।

82 new corona positives found in Chhattisgarh

Comment As:

Comment (0)