fr

AMITABH BACHCHAN WISHES AVITESH SRIVASTWA

आदेश श्रीवास्तव के बेटे अवितेश को नई पारी के लिए अमिताभ बच्चन ने दी बधाई

दिवंगत संगीतकार आदेश श्रीवास्तव के बेटे अवितेश अब बॉलीवुड में अपनी नई पारी की शुरुआत करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। बॉलीवुड में गायक-संगीतकार के रूप में पहचान बना चुके अवितेश बतौर अभिनेता फिल्म 'सिर्फ एक फ्राइडे' से डेब्यू करने जा रहे हैं। शुक्रवार को इस फिल्म के अनाउंसमेंट के साथ-साथ फिल्म से उनका फर्स्ट लुक भी मेकर्स ने जारी कर दिया है। वहीं बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने फिल्म से अवितेश का फर्स्ट लुक सोशल मीडिया पर साझा करते हुए उन्हें बधाई दी है।

अमिताभ बच्चन ने लिखा-'अवितेश.. आपके पिता आदेश, ने बेहतरीन संगीत का निर्माण किया...आप उनकी कामयाब गाथा को आगे बढ़ा सकते हैं...आपके लॉन्च के लिए मेरी शुभकामनाएं।'

रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म सिर्फ एक फ्राइडे यह एक नौजवान की कहानी है, जो पैसे, कारों, पार्टियों और दोस्तों से भरी जिंदगी जीता है, मगर कुछ घटनाओं के बाद वह एक सफल अभिनेता बनकर अपनी बीमार माँ के अधूरे सपने को पूरा करने का फैसला करता है। इसके लिए उसे एक कठिन प्रशिक्षण से गुजरना पड़ता है, जो उसे जीवन की सच्ची भावनाओं का एहसास कराता है। वह अपने आपको खोजने और एक महान अभिनेता बनने के लिए नौ भावनाओं से गुजरता है। फिल्म में महेश मांजरेकर भी अहम भूमिका में नजर आएंगे।इस फिल्म का निर्देशन लॉयड बैप्टिस्टा कर रहे हैं, जबकि निर्माण दीपक मुकुट और मानसी बागला कर रहे हैं।


Comment As:

Comment (0)