sgfgvs

Akshay Kumar and Jacqueline meet Daman and Diu Administrator Praful K Patel

अक्षय कुमार और जैकलीन ने दमन और दीव के प्रशासक प्रफुल्ल के पटेल से की मुलाकात

अभिनेता अक्षय कुमार और अभिनेत्री जैकलीन फर्नाडीज इन दिनों अपनी आगामी फिल्म रामसेतु की शूटिंग में व्यस्त है। फिल्म की शूटिंग इन दिनों दमन में चल रही है। इस दौरान दोनों कलाकारों ने शूटिंग से समय निकालकर दमन और दीव के प्रशासक प्रफुल्ल के पटेल से मुलाकात की और प्रशासन की ओर से मिले समर्थन के लिए धन्यवाद भी किया।

प्रशासक से मुलाकात की इन तस्वीरों को खुद प्रफुल्ल पटेल ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है। तस्वीरों को शेयर करते हुए प्रफुल्ल पटेल ने लिखा-'बॉलीवुड अभिनेता और सेलिब्रिटी अक्षय कुमार और जैकलीन फर्नांडिस फिल्म राम सेतु की शूटिंग के लिए दमन आए थे, जिनसे आज मुलाकात हुई। अपार समर्थन के लिए यूटी प्रशासन को धन्यवाद देते हुए अक्षय ने दमन की सुंदरता की भरपूर प्रशंसा की।'

सोशल मीडिया पर यह तस्वीरें वायरल हो रही हैं। फिल्म 'रामसेतु' में अक्षय कुमार एक पुरातत्वविद की भूमिका में होंगे। उनका यह किरदार कई भारतीय और अंतर्राष्ट्रीय पेशेवर पुरातत्वविदों से प्रेरित है। इस फिल्म की घोषणा पिछले साल ही हुई थी। फिल्म में नुसरत भरुचा भी नजर आयेंगी। फिल्म में जैकलीन और नुसरत का किरदार भी एक आत्मनिर्भर महिला होगा, लेकिन फिल्म में उनका रोल क्या होगा इस पर अभी सस्पेंस बरकरार है।

'रामसेतु' अरुणा भाटिया, लाइका प्रोडक्शंस और विक्रम मल्होत्रा द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित एवं अमेजन प्राइम वीडियो द्वारा सह निर्मित होगी। यह पहला मौका हैं जब एक ओटीटी प्लेटफॉर्म बतौर निर्माता किसी फिल्म से जुड़ा है। अमेजन ने इस फिल्म के साथ भारत में फिल्म निर्माण के क्षेत्र में कदम रखा है। फिल्म 'रामसेतु' पहले थियेटर में रिलीज होगी। इसके बाद फिल्म को अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम किया जायेगा। फिल्म 'रामसेतु' का निर्देशन अभिषेक शर्मा करेंगे और यह फिल्म अगले साल रिलीज होगी ।


Comment As:

Comment (0)