awas

Asaduddin Owaisi's statement in Barabanki

भाजपा के इशारों पर मुसलमानों के खिलाफ अत्याचार किए गए - असदुद्दीन ओवैसी

बाराबंकी, 09 सितम्बर (हि.स.)। ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने गुरुवार को बसपा, सपा, भाजपा और कांग्रेस सभी राजनैतिक पार्टियों पर जमकर हमला बोला।

बाराबंकी में एक जनसभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि भाजपा के इशारों पर मुसलमानों के खिलाफ अत्याचार किए गए हैं और अन्य राजनैतिक दलों ने मूकदर्शकों की भूमिका निभाई है। मुसलमानों के साथ धर्मनिरपेक्षता को जानबूझकर कमजोर किया गया है। दलितों को निशाना बनाया जा रहा है। कहा कि 2014 से मॉब लिंचिंग के नाम पर केवल मुसलमानों को मारा जा रहा है। कहाकि उत्तर प्रदेश में अगले वर्ष 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव हम केवल चुनाव की तैयारी नहीं कर रहे बल्कि प्रदेश में एक मजबूत पार्टी के तौर पर उभर कर सामने आएंगे।

विदित हो कि एआइएमआइएम के मुखिया असदुद्दीन ओवैसी गुरुवार को कटरा मुहल्ले में रहने वाले युवा शाखा के जिलाध्यक्ष चौधरी फैज उर रहमान के आवास पर आए थे। जिला प्रशासन द्वारा मीटिंग समेत अन्य कार्यक्रम रद्द किए जाने बाद बुधवार की देर शाम को रहमान के आवास पर सिर्फ चाय-नास्ता कराने की अनुमति मिली थी। इसमें कोरोना प्रोटोकॉल का पालन कराने की शर्त के साथ अधिकतम 50 लोगों की मौजूदगी की अनुमति प्रशासन की ओर से दी गई थी। लेकिन ओवैसी के पहुंचने के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई।

भाजपा ने ओवैसी को ‘चुनावी मेढक’ बताया

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नेता और योगी सरकार में स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह ने ओवैसी के आरोपों पर पलटवार करते हुए कहा कि ओवैसी ‘चुनावी मेढक’ है। वे यहां पर सिर्फ मजहब की सियासत कर रहे हैं। मंत्री ने कहा कि प्रदेश में कानून व्यवस्था बहुत बेहतर है। जीरो टॉलरेंस नीति के तहत अपराध को रोकने के लिए अपराधियों पर कार्रवाई की जा रही है। साथ ही लिचिंग करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की गई है।


Comment As:

Comment (0)