JER

BCCI unveils Team Indias new jersey

बीसीसीआई ने टी 20 विश्व कप से पहले किया पुरुष टीम की नई जर्सी का अनावरण

 

नई दिल्ली, 13 अक्टूबर (हि.स.)। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने बुधवार को आगामी टी 20 विश्व कप से पहले पुरुष टीम की नई जर्सी का अनावरण किया। भारतीय टीम आगामी विश्व कप में गहरे नीले रंग की ही जर्सी पहनेगी लेकिन इस पर हल्के नीले रंग का जो टच दिया गया है वह उसे बिल्कुल नया फील दे रहा है।

भारतीय क्रिकेट टीम के आधिकारिक किट प्रायोजक एमपीएल स्पोर्ट्स के साथ बीसीसीआई ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर जर्सी का अनावरण किया। बीसीसीआई ने कहा कि जर्सी प्रशंसकों के अरबों चीयर्स से प्रेरित है।

बीसीसीआई ने अपने 5 स्टार खिलाड़ियों की एक तस्वीर के जर्सी की पहली लुक को लॉन्च करते हुए ट्विटर पर लिखा, "पेश करते हैं बिलियन चीयर्स जर्सी. इस जर्सी का पैटर्न टीम के करोड़ो प्रशंसकों द्वारा किया जाने वाला चीयर्स है।"

टी20 विश्व कप की शुरुआत 17 अक्टूबर को मेजबान ओमान और पापुआ न्यू गिनी के बीच पहले राउंड के ग्रुप बी मुकाबले से होगी।

ग्रुप बी की अन्य टीमें स्कॉटलैंड और बांग्लादेश शाम के मैच में आमने-सामने होंगी। आयरलैंड, नीदरलैंड, श्रीलंका और नामीबिया - ग्रुप ए में हैं। पहले राउंड के मैच 22 अक्टूबर तक चलेंगे।

प्रत्येक समूह में शीर्ष दो टीमें 23 अक्टूबर से शुरू होने वाले टूर्नामेंट के सुपर 12 चरण के लिए आगे बढ़ेंगी। पहला सेमीफाइनल 10 नवंबर को अबू धाबी में होगा। दूसरा सेमीफाइनल 11 नवंबर को दुबई में आयोजित किया जाएगा। टूर्नामेंट का फाइनल14 नवंबर, रविवार को दुबई में होगा। सोमवार को फाइनल के लिए रिजर्व डे होगा।
 


Comment As:

Comment (0)