4x514x

BJPWORKER Welcome New State President

भाजपा के नए प्रदेश अध्यक्ष बनने पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने आतिशबाजी की

ऋ़षिकेश, 01 अगस्त (हि.स.)। पूर्व विधायक महेंद्र प्रसाद भट्ट के भाजपा के नए प्रदेश अध्यक्ष बनने पर कार्यकर्ताओं ने आतिशबाजी कर खुशी मनाई गई। कैनिबेट मंत्री और क्षेत्रीय विधायक डा. प्रेम चंद अग्रवाल ने कार्यकर्ताओं को मिष्ठान खिलाकर मुंह मीठा कराया।

सोमवार को दून तिराहे पर भाजपा मंडल अध्यक्ष दिनेश सती की अध्यक्षता में हुए कार्यक्रम में मंत्री डा. प्रेमचंद अग्रवाल ने कहा कि भट्ट के कुशल नेतृत्व में पार्टी आगे बढ़ेगी। उन्होंने बताया कि भट्ट गढ़वाल और कुमाऊं के लोकप्रिय नेता हैं। इसका लाभ भट्ट को मिला।

मंडल महामंत्री जयंत शर्मा ने कहा कि महेंद्र प्रसाद भट्ट के दिशा-निर्देश पर पार्टी कार्यकर्ताओं का मनोबल बढ़ेगा। युवाओं को आगे बढ़ने में प्रेरणा मिलेगी। उन्होंने कहा कि ऋषिकेश के निवासी होने के नाते यहां भी कार्यकर्ताओं का मार्गदर्शन होगा। उनका लंबा अनुभव पार्टी के भीतर रहा है। उनके नेतृत्व में पार्टी उत्तराखंड में और मजबूत होगी।

इस मौके पर मंड महामंत्री जयंत शर्मा, सुमित पंवार, युवा मोर्चा अध्यक्ष नितिन सक्सेना, इंद्र कुमार गोदवानी, हरीश तिवाड़ी, पार्षद शिव कुमार गौतम, सचिन अग्रवाल, सौरभ गर्ग सहित सैकड़ों की संख्या में भाजपा कार्यकर्ता मौजूद रहे।

BJPWORKER Welcome New State President

Comment As:

Comment (0)