brhmastra_749

Bollywood joins hands with Pollywood to make 'Brahmastra' a success

'ब्रह्मास्त्र' को सफल बनाने के लिए बॉलीवुड ने मिलाया पॉलीवुड से हाथ

अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र इन दिनों काफी चर्चा में है। इस फिल्म में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और अमिताभ बच्चन,मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म में इन तीनों कलाकारों के अलावा नागार्जुन, डिम्पल कपाड़िया और मौनी रॉय भी महत्वपूर्ण भूमिका में हैं।फिल्म इसी साल 9 सितंबर को रिलीज होने वाली है और मेकर्स इस फिल्म को सफल बनाने की अपनी पुरजोर कोशिश कर रहे हैं।

हाल ही में इस फिल्म के प्रमोशन के लिए रणबीर कपूर विशाखापट्नम पहुंचे थे, जहां साउथ फिल्मों के मशहूर फिल्ममेकर एसएस राजमौली भी उनके साथ फिल्म के प्रमोशन में शामिल हुए थे। फिल्म में पहले से ही साउथ सुपरस्टार नागार्जुन अभिनय कर रहे हैं। वहीं अब इस फिल्म से एक और साउथ सुपरस्टार का नाम जुड़ गया है और वो नाम है चिरंजीवी का। इसकी पुष्टि फिल्म के निर्माता करण जौहर ने की है। करण जौहर ने सेट से चिरंजीवी का एक वीडियो साझा करते हुए लिखा-'टीम ब्रह्मास्त्र में आपका स्वागत है, चिरंजीवी सर! बहुत आभारी और सम्मानित महसूस कर रहा हूं कि आपने फिल्म के तेलुगू संस्करण को अपनी आवाज दी है। अपनी असीम प्रतिभा और भव्यता से इस परिवार को और मजबूत बनाने के लिए धन्यवाद!'

गौरतलब है कि लम्बे समय से चर्चा में बनी हुई फिल्म ब्रह्मास्त्र को करण जौहर, रणबीर कपूर, अपूर्व मेहता और नामित मुखर्जी संयुक्त रूप से प्रोड्यूस कर रहे हैं। यह पांच भाषाओं हिंदी, तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज की जाएगी।


Comment As:

Comment (0)