purola bjp_267

Congress leader Durgesh joins BJP

कांग्रेस नेता दुर्गेश भाजपा में शामिल

देहरादून, 20 जनवरी (हि.स.)। कांग्रेस नेता और पुरोला विधानसभा से निर्दलीय उम्मीदवार रहे दुर्गेश कुमार गुरुवार को भाजपा में शामिल हो गए।

गुरुवार को बलबीर रोड स्थित पार्टी मुख्यालय में सांसद नरेश बंसल और प्रदेश उपाध्यक्ष ज्योती प्रसार गैरोला और अनिल गोयल की मौजूदगी में भाजपा की सदस्यता ली।

इस मौके पर सांसद नरेश बंसल ने बताया पिछले चुनाव ने टिकट न मिलने से खफा होकर दुर्गेश लला ने भाजपा छोड़ कर निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में चुनाव में बेहतर प्रदर्शन किया। दुर्गेश का पुरोला क्षेत्र में अच्छा जनाधार है। आज बिना शर्त पार्टी में पुनः वापसी की है निश्चित ही इससे पार्टी को मज़बूती मिलेगी।

भाजपा में शामिल होकर दुर्गेश लाल ने कहा कि संघ पृष्ठभूमि से भाजपा का सच्चा सिपाही हूं। कुछ कारणों से हमने भाजपा छोड़ी थी और कुछ दिनों पहले ही कांग्रेस की सदस्यता ली थी। लेकिन कांग्रेस की विचारधारा के साथ काम करना मुश्किल हो रहा है। इसलिए आज फिर से घर वापसी की है।

दुर्गेश लाल ने कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए कहा वहां एक दूसरे को नीचा दिखाया जाता है और बिना कुछ लेनदेन के कुछ नहीं होता। इस बजह से आज भाजपा में वापसी की है।

उल्लेखनीय है कि दुर्गेश लाल वर्ष 2017 के विस चुनाव में पुरोला विधानसभा से भाजपा से बागी होकर रवाईं जन एकता मंच के सहयोग से निर्दलीय चुनाव लड़ चुके हैं, तब उन्होंने 14 हजार मत पाकर दमदार उपस्थिति दर्ज कराई थी।


Comment As:

Comment (0)