gesgsd

Cummins ready for Test captaincy: Ricky Ponting

टेस्ट कप्तानी के लिए तैयार हैं कमिंस : रिकी पोंटिंग

मेलबर्न, 27 नवंबर (हि.स.)।ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग को नए टेस्ट कप्तान पैट कमिंस की क्षमता पर कोई संदेह नहीं है। पोंटिंग को लगता है कि तेज गेंदबाज कमिंस नेतृत्व की भूमिका के लिए उपयुक्त हैं।

टिम पेन द्वारा सभी क्रिकेट से अनिश्चितकालीन ब्रेक लेने की घोषणा के बाद कमिंस को शुक्रवार को ऑस्ट्रेलियाई पुरुष टेस्ट क्रिकेट टीम का कप्तान बनाया गया है। कमिंस के साथ, बल्लेबाज और पूर्व कप्तान, स्टीव स्मिथ को टीम का उप-कप्तान बनाया गया है।

पोंटिंग ने कहा कि टीम जब इंग्लैंड के खिलाफ आगामी टेस्ट श्रृंखला के लिए मैदान पर उतरेगी तो उप-कप्तान के रूप में स्मिथ, कमिंस के लिए काफी मददगार साबित होंगे। पोंटिंग ने ट्वीट किया,''जब से मैंने कमिंस को दक्षिण अफ्रीका में टेस्ट कैप दी है, वह एक लंबा सफर तय कर चुका है! इसमें कोई शक नहीं है कि वह टेस्ट कप्तान बनने के लिए तैयार है और इस भूमिका के लिए उपयुक्त है। उप कप्तान के रूप में स्मिथ का उनके साथ होना टीम के लिए काफी बेहतर होगा।''

स्मिथ, जिन्होंने 2010 में टेस्ट क्रिकेट में पदार्पण किया था, मैदान पर और बाहर एक लीडर और खिलाड़ी के रूप में ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम का एक अभिन्न हिस्सा रहे हैं।


Comment As:

Comment (0)