dipika_435

DIPIKA PADUKON ON RED CARPET IN CANNES

कान्स 2022 : सब्यसाची की साड़ी में दीपिका ने रेड कार्पेट पर लगाई आग

इन दिनों कान्स फिल्म फेस्टिवल की धूम है, जहां दुनिया भर के सितारों के साथ भारतीय स्टार्स भी अपनी जगमगाहट बिखेर रहे हैं। इन स्टार्स में दीपिका पादुकोण भी शामिल हैं, जो अपनी ड्रेस सेंस को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रही हैं। दीपिका इस साल कान्स की आठ सदस्यीय जूरी का हिस्सा भी हैं।

सोमवार को अभिनेत्री ने सब्यसाची की डिजाइन की हुई साड़ी पहनकर रेड कार्पेट पर वॉक किया तो देखने वालों की नजरें उन पर से हट ही नहीं रहीं थी। रेट्रो स्टाइल की साड़ी में दीपिका बेहद खूबसूरत लग रही थीं। दीपिका ने इंस्टाग्राम पर अपना लुक शेयर किया है, जिसे उनके फैंस भरपूर प्यार दे रहे हैं।

रेड कार्पेट पर वॉक करने के बाद दीपिका ने मीडिया से बातचीत में कहा, "यह सम्मान की बात है, जब हमें अवसर दिया जाता है, तो हमें इसे बहुत विनम्रता और ग्रैटिट्यूड के साथ लेना चाहिए।"

उल्लेखनीय है कि कान्स फिल्म फेस्टिवल 17 मई से 28 मई तक चलेगा। इस फेस्टिवल में केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर के नेतृत्व में भारत से दीपिका पादुकोण, तमन्ना भाटिया, ऐश्वर्या राय बच्चन, नवाजुद्दीन सिद्दिकी, उर्वशी रौतेला, आर माधवन, शेखर कपूर और एआर रहमान जैसे कलाकार हिस्सा ले रहे हैं। इस साल पहली बार भारत को 'कंट्री ऑफ ऑनर' का सम्मान दिया जा रहा है।

DIPIKA PADUKON ON RED CARPET IN CANNES

Comment As:

Comment (0)