dharmendra_839

Dharmendra shared health update with fans

धर्मेंद्र ने फैंस के साथ साझा किया हेल्थ अपडेट

दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र हाल ही में कमर दर्द की शिकायत के बाद मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती हुए थे,जहां इलाज के चार दिन के बाद अभिनेता को बीते दिन अस्पताल से छुट्टी भी मिल गई। अस्पताल से घर आने के बाद अभिनेता ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा कर अपनी स्वास्थ्य की जानकारी फैंस को दी है।

वीडियो में धर्मेंद्र ने बताया कि बैक पेन होने की वजह से उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया था, लेकिन अब वह बिल्कुल सही हैं और घर वापस आ गए हैं। धर्मेंद्र ने फैंस का धन्यवाद करते हुए कहा कि कहा कि ‘दोस्तों, क्षमता से ज्यादा कुछ भी मत करो। मैंने किया और मुझे भुगतना पड़ा। पीठ पर एक बड़ी मांसपेशी खींच गई। इसलिए मुझे अस्पताल जाना पड़ा। पिछले चार दिनों में काफी परेशानी हुई। बहरहाल, मैं आपकी शुभकामनाओं और आशीर्वाद के साथ वापस आ गया हूं। तो, चिंता मत करो। अब मैं बहुत सावधान रहूंगा।

धर्मेंद्र के इस वीडियो पर उनके तमाम चाहनेवाले प्रतिक्रिया दे रहे हैं और साथ ही उन्हें अपना ध्यान रखने की सलाह भी दे रहे हैं। वर्कफ़्रंट की बात करे तो धर्मेंद्र जल्द ही करण जोहर की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में अभिनय करते नजर आएंगे।
 


Comment As:

Comment (0)